बेटी के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर किया यह खास वीडियो
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत करते हुए नजर आते है. कभी देश की समस्या के मुद्दे पर, कभी अपनी फिल्मो को लेकर या कभी अपने परिवार की फोटोज या विडियोज़ शेयर करते हैं. आज ही अक्षय ने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया है. अक्षय ने यह वीडियो उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे वह उनकी बेटी के साथ नजर आ रहे है.

दरअसल आज अक्षय की बेटी नितारा का बर्थडे है. नितारा आज 5 साल की हो गयी है. इस मौके पर अक्षय ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे नितारा पापा अक्षय की शेविंग करते हुए नजर आ रही है. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन लिखा है कि- "‘मेरे हर दिन का सबसे पसंदीदा लम्हा…. मेरी बेटी सिंक पर बैठकर मेरी शेविंग कर रही है. यह एक यादगार लम्हा है. प्यारी बेटी तुम्हें जन्मदिन की बधाई. मेरी बस एक ही प्रार्थना है कि तुम कभी बड़ी न होना."

वैसे एक इंटरव्यू के दौरान भी अक्षय ने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी बेटी नितारा हर रोज उनकी शेविंग करती है और कभी-कभी तो वह उनका मेकअप भी कर देती है. कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने नितारा के साथ मेकअप वाला फोटो शेयर किया था जिसमे नितारा अक्षय का मेकअप करती हुई नजर आ रही थी. मम्मी ट्विंकल को लगता है कि नितारा आदतों में एक दम उन पर गई है.

'शादी के वक्त बच्ची ही थी'- रीज विदरस्पून

दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

'राजा रावल रतन सिंह'- साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक...

'सुपर30' में 'क्रश' की एंट्री पक्की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -