दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...
दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार की बहुचर्चित फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ इस दुर्गा पूजा के अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में भोजपुरी मशहूर कलाकार खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म के निर्माता और निर्देशक सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं.

वैसे तो भोजपुरी फिल्मो के फैंस के लिए यह दशहरे का तोहफा है. इससे पहले भी फिल्म 'जिला चंपारण’ ने पूरी टीम की ओर से नवरात्री की शुभकामना दी थी. फिल्म मेकर्स को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदे है. फिल्म के लीड एक्टर खेसारीलाल यादव का कहना है कि, "‘जिला चंपारण’ मेरे दिल के करीब है. इस फिल्‍म में मैंने जो किरदार निभाया है, वह बहुत की चेलेंजिंग था. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, इसलिए सभी लोगों को सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म का आनंद लेना चाहिए. वैसे शक्ति स्‍वरूपा मां देवी दुर्गा से मेरी प्रार्थना है कि वे अपना आशीर्वाद हमेशा बनाये रखें."

खेसारीलाल के साथ ही फिल्म के कलाकार मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य ने भी दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की है. ‘जिला चंपारण’ फिल्म प्रकृति फिल्म्स बैनर तले बनी है. बिहार और झारखंड में इस फिल्‍म को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी. रिलीज़ करने के बारे में डिस्‍ट्रीब्‍यूटर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि, "अभी हाल ही में खेसारीलाल यादव की सुपर हिट फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ को भी मैने ही रिलीज किया था." आपको बता दे कि इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इंट्री कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'बिल्ला शराबी' बन घूम रहे है सुनील ग्रोवर...देखे विडियो

Birthday Special : 40 की हो चुकी हैं दिव्या दत्ता, खूबसूरती है अब भी बरक़रार

इस ब्रिटिश अभिनेता को मिली इटली की नागरिकता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -