‘मैं आपको सब बताऊंगा कि क्या…', जेल से बाहर आते ही आदिल खान ने दी राखी सावंत को धमकी
‘मैं आपको सब बताऊंगा कि क्या…', जेल से बाहर आते ही आदिल खान ने दी राखी सावंत को धमकी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं। साल की शुरुआत में राखी सावंत ने आदिल खान से निकाह करके सभी को चौंका दिया था। फिर कुछ ही दिन बाद राखी ने पति आदिल दुर्रानी पर घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। तत्पश्चात, फरवरी में पुलिस ने आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तथा फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। राखी कई बार पैपराजी से चर्चा करते हुए आदिल के धोखे पर बात करती हुई भी दिखाई दी थीं।

वही अब तकरीबन 6 महीने पश्चात् आदिल खान जेल से बाहर आ गए हैं। इसी बीच आदिल को मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया। इस के चलते उन्होंने राखी सावंत द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों की पोल खोलने की बात कही। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक बड़ा खुलासा करेंगे। आदिल खान ने पैपराजी से अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उनके साथ गलत हुआ है। उन्होंने कहा, “मेरे साथ बहुत गलत हुआ है। मैं कुछ दिनों पश्चात् प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा तथा सब कुछ बताऊंगा। अब कोई आकर मुझे जेल भिजवाकर पब्लिसिटी तो नहीं ले सकता है। मैं आपको बताऊंगा कि यह क्यो, क्या और किस कारण हुआ था। मै अपनी साइड की पूरी स्टोरी लोगों के सामने लाऊंगा। मैं बताऊंगा कि कैसे मुझे फ्रेम किया गया। राखी के साथ-साथ कुछ और लोग भी सम्मिलित थे। सबको पता चलेगा कि मेरे साख क्या-क्या हुआ था। मुझे करोड़ों देने हैं या मेरे पास आने हैं।”

बता दें कि राखी सावंत ने आदिल खान पर धोखाधड़ी, घरेलू हिंसा एवं आभूषण चोरी करने जैसे कई आरोप लगाए थे। वहीं मीडिया से चर्चा में उन्होंने आदिल को धोखेबाज कहा था। यहां तक की राखी ने ये भी कहा था कि आदिल ने उन पर शादी छिपाने का भी दबाव बनाया था। वहीं आदिल पर 12 फरवरी 2023 को मैसूर के पुलिस स्टेशन में एक ईरानी महिला ने रेप का मुकदमा भी दर्ज करवाया था। गौरतलब है कि राखी सावंत ने आदिल से शादी करने के लिए अपना धर्म बदला था तथा अपना नाम फातिमा कर लिया था।

सलमान खान के लिए भी कर दिया गया था फतवा जारी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर, फैंस लूटा रहे प्यार

'तारक मेहता... ' के पूर्व डायरेक्टर ने शो को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे, इन कलाकारों को बताया गिरगिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -