Video: गाय को देखकर डरी निक्की तम्बोली, पूछा- 'मारेगी तो नहीं'
Video: गाय को देखकर डरी निक्की तम्बोली, पूछा- 'मारेगी तो नहीं'
Share:

बिग बॉस सीजन 14 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली को आप सभी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में देखने वाले हैं। आपको बता दें कि इन दिनों वह इसी शो की शूटिंग कर रही हैं। जी दरअसल इस स्टंट शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है। ऐसे में इस बीच समय निकालकर कंटेस्टेंट्स खूब मस्ती कर रहे हैं और अपने शानदार फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का उत्साह बढ़ा रहे हैं। अब इन सभी के बीच निक्की तम्बोली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में निक्की तम्बोली अपनी कार से बाहर निकलती है। वहीं कार से बाहर आने के बाद निक्की तंबोली को दूर एक गाय खड़ी दिख जाती है। गाय को देखकर निक्की घबरा जाती हैं और कहती हैं, 'क्या ये गाय है? ये मारेगी तो नहीं ना? इसे हाथ लगा सकते हैं? लेकिन भरोसा नहीं है ये मार देगी।' निक्की तंबोली के ऐसा बोलने के बाद उनकी टीम उन्हें समझाती है और कहती है कि ये नहीं मारती है, आप जा सकती हैं।

अब इस पूरी घटना का वीडियो निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वैसे इस वीडियो को निक्की के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर कहा, 'निक्की तंबोली तुम कितनी हो भोली।' वही दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा, 'ड्रामा क्वीन दूर खड़ी है गाय।' इसी के साथ एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस वीडियो को देखने के बाद मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं।' काम के बारे में बात करें तो निक्की तंबोली जल्द ही एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'कल्ला रह जाएगा' में नजर आने वाली हैं।

अपने सह-कलाकार धीरज धूपर को लेकर श्रद्धा आर्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा- धीरज सिर्फ मेरे को-स्टार नहीं हैं...

कोरोना के नए मामलों में फिर आई गिरावट, लेकिन मौत के आंकड़ों ने डारया

वेंकैया नायडू के हैंडल से ट्विटर ने हटाया ब्लू टिक, उधर नाइजीरिया ने बैन किया Twitter

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -