अपने सह-कलाकार धीरज धूपर को लेकर श्रद्धा आर्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा- धीरज सिर्फ मेरे को-स्टार नहीं हैं...
अपने सह-कलाकार धीरज धूपर को लेकर श्रद्धा आर्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा- धीरज सिर्फ मेरे को-स्टार नहीं हैं...
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का कहना है कि 'कुंडली भाग्य' के उनके सह कलाकार धीरज धूपर न सिर्फ एक को-स्टार हैं, बल्कि उनके एक अच्छे मित्र भी हैं। श्रद्धा ने बताया, धीरज और मैं हकीकत में अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं, जो ऑडियंस द्वारा स्क्रीन पर देखे जाने से बहुत अलग है। जब भी हमें अपने शॉट्स के मध्य कुछ खाली वक़्त प्राप्त होता है, तो हम या तो रील बनाते हैं या एक दूसरे का मजाक उड़ा रहे होते है, तथा ये सब हमारे दिमाग से किसी भी प्रकार के तनाव को हटाने में भी सहायता करता है।

मशहूर टेलीविज़न शो में धीरज के साथ अपनी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में, अभिनेत्री ने बताया, जो रील हमने (जस्टिन बीबर के) सांग 'पीचिस' पर बनाई थी, वह कुछ ऐसी थी जिसकी हम अभी बहुत वक़्त से योजना बना रहे थे। चूंकि हमारे ऑडियंस ने हमेशा परदे पर हमें नाटकीय रूप में देखा है तो हम उस तत्व को अपनी रील में बनाए रखना चाहते थे।

साथ ही उन्होंने आगे कहा, सच में, हमें लगता है कि हम इसे एक अतिरिक्त बिट में लाए हैं। ठीक इसी प्रकार हम 'कुंडली भाग्य' के सेट पर रहते हैं तथा मुझे सच में यह पसंद है कि हम न सिर्फ सह कलाकार हैं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं। हकीकत में, 'कुंडली भाग्य' की पूरी कास्ट बेहद करीबी एवं मिलनसार है तथा हम सब एक दूसरे का मजाक उड़ाते रहते हैं। धीरज के साथ जस्टिन बीबर के नंबर पर एक फनी वीडियो बनाते हुए श्रद्धा ने हाल ही में इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टीवी के इस मशहूर स्टार को पुलिस ने आधी रात को किया गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

जल्द इस शो में साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!

डांस दीवाने के मंच पर पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -