Share:
'वे सिर्फ वोट के लिए काम करते है', संत रविदास मंदिर निर्माण के कांग्रेस के आरोप पर बोले नरोत्तम मिश्रा
'वे सिर्फ वोट के लिए काम करते है', संत रविदास मंदिर निर्माण के कांग्रेस के आरोप पर बोले नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: कांग्रेस के चुनाव के पहले संत रविदास मंदिर निर्माण के आरोप पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम चाहते भी नहीं है कि कांग्रेस हमारी प्रशंसा करें। संत रविदास मंदिर का ऐलान आज की नहीं बल्कि 6 से 8 माह पहले मुख्यमंत्री ने किया था। दो वर्ष पूर्व अमित शाह आए थे। प्रधानमंत्री मोदी भी पहले भी कई बार आए है। यह निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। हम मान सम्मान के लिए काम करते है। और वह वोट के लिए काम करते हैं। इसलिए उन्हें हर चीज में वोट की राजनीति नजर आती है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर मध्य प्रदेश की जेलों से 182 बंदी रिहा होंगे। उन्होंने कहा कि तय शर्ते पूरी करने वाले आजीवन कारावास की सजा काट रहे बंदियों की रिहाई होगी। मंत्री ने कहा कि बलात्कार के अपराधी किसी भी बंदी की सजा माफ नहीं की जा रही है। पहले वर्ष में दो बार बंदी रिहा होते थे। अब वर्ष में 4 बार गांधी जयंती, अंबेडकर जयंती, स्वतंत्रता दिवस एवं गणतंत्र दिवस पर कैदी रिहा होते है। आधुनिक भारत के लौह पुरुष गृहमंत्री राजा भोज की नगरी बुधवार को पधार रहे हैं। उनका वंदन अभिनंदन स्वागत है। उन्होंने बीजेपी को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाया। वह हमारे प्रेरणा स्रोत है। 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि संत रविदास के मंदिर के लिए मंगलवार से 5 यात्रा निकाली जाएगी। अलग-अलग क्षेत्रों से यात्राएं सागर पहुंचेंगी। पीएम नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को संत शिरोमणि रविदास जी के मंदिर की नींव रखेंगे। सहारा में निवेशक के जमा धन वापसी पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सहारा रिफंड पोर्टल लॉन्च किया है। वेबसाइट पर पूरी जानकारी उपलब्ध है। निवेशकों से निवेदन है निवेशक डिटेल भरे पैसा वापस लें। सर्वोच्च न्यायालय की तरफ से भी पैसा वापस करने का फैसला आया था। फंड में 24 हजार करोड रुपए जमा है। आरम्भ में 5 हजार करोड़ की वापसी होगी। 

खरगे से पहले MP में होगा PM मोदी का कार्यक्रम

10 लोगों ने मिलकर आदिवासी महिला के साथ की दरिंदगी, बेहोश होने तक नोचते रहे दरिंदे

शादी के बाद पत्नी को ऑस्ट्रेलिया लेकर चला गया शख्स, फिर दहेज के लिए करने लगा प्रताड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -