खान बना हाशमी! अश्लील क्लिप वायरल होते ही भड़के इमरान खान, कही ये बात
खान बना हाशमी! अश्लील क्लिप वायरल होते ही भड़के इमरान खान, कही ये बात
Share:

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने बीते कुछ दिनों से वायरल सेक्स ऑडियो क्लिप पर विवाद के बीच अपनी प्रतिक्रिया दी है। इमरान खान ने कहा है कि ये सब केवल इसलिए किया जा रहा है जिससे किसी प्रकार उन्हें ब्लैकमेल किया जा सके। दरअसल, बीते कुछ दिनों से एक अश्लील ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। ऑडियो क्लिप को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें इमरान खान एक महिला से अश्लील बातें कर रहे हैं। हालांकि, इमरान खान की पार्टी PTI ने इस क्लिप को फर्जी करार दिया था।

इमरान खान ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, "हमसे चोर हजम कराने में ये लोग और कितना गिरेंगे। इनलोगों ने मेरे साथ क्या-क्या नहीं किया। गंदी वीडियो एवं ऑडियो निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर हमारे बच्चे गंध देख रहे हैं। ये सब केवल इसलिए किया जा रहा है जिससे किसी प्रकार मुझे ब्लैकमेल किया जा सके।" पाकिस्तानी पत्रकार सैयद अली हैदर ने दो भागों वाली इस ऑडियो क्लिप को अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया था। इस ऑडियो क्लिप में एक व्यक्ति को एक महिला से अभद्र भाषा में चर्चा करते हुए सुना जा सकता है। 

वही कुछ पाकिस्तानी न्यूज पोर्टल ने भी दावा किया था कि वायरल ऑडियो क्लिप इमरान खान का है। पाकिस्तानी पत्रकार हमजा अजहर सलाम ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "खान साहब आप अपने निजी जीवन में जो चाहें कर सकते हैं, मगर मुझे उम्मीद है कि आप स्वयं को मुस्लिमों के लिए रोल मॉडल नेता के तौर पर पेश करना बंद कर देंगे।" पाकिस्तानी न्यूज चैनल डेली पाकिस्तान के मुताबिक, पत्रकार मंसूर अली खान ने एक फेसबुक वीडियो में दावा किया है कि वह लीक हुए ऑडियो की महिला के बारे में जानते हैं। हालांकि मंसूर अली खान ने नाम बताने से मना कर दिया है। एक और पाकिस्तानी पत्रकार नाइला इनायत ने ट्वीट करते हुए लिखा था, अश्लील ऑडियो लीक मामले के पश्चात् इमरान खान अब इमरान हाशमी बन गए हैं। हालांकि, इमरान खान की राजनीतिक पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने इस ऑडियो क्लिप को फेक बताया था।

गुलाबरा में युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

'18000 वर्ष प्राचीन इतिहास..', रामसेतु पर सरकार ने संसद में दिया अहम बयान

सिक्किम में हादसे का शिकार हुआ सेना का वाहन, 16 जवान हुए शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -