गुलाबरा में युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप
गुलाबरा में युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप
Share:

छिंदवाड़ा से शुभम सहारे की रिपोर्ट ​

छिंदवाड़ा। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुलाबरा निवासी युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने किन कारणों से फांसी लगाई उसकी जांच में कोतवाली पुलिस जुट गई है। वही परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए अधिकारियों से जांच की मांग की है। इस घटना के बाद परिजन ने सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस के अनुसार गली नंबर 10 गुलाबरा निवासी आकाश शर्मा उम्र 27 पिता महेंद्र शर्मा का शव गुरुवार की शाम को घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा तथा पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार आकाश दोपहर के समय अपनी मां को दशहरा मैदान पर आयोजित भागवत में छोड़कर घर लौटा था। वही परिजन का आरोप है कि युवक पर झगड़े का एक मामला था। जिसमें धाराओं को कम करने को लेकर उससे पैसों की मांग की जा रही थी। पिता ने 15000 अन्य व्यक्ति से ऑनलाइन ट्रांसफर करा कर पुलिसकर्मियों को दिए थे। दरअसल  2 से 3 दिन पहले पुलिसकर्मियों ने पैसों की मांग की थी। 

इसके बाद से युवक काफी डरा हुआ था। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। परिजन ने पुलिसकर्मियों के नाम भी पुलिस अधिकारियों को बताया है।कोतवाली टीआई सुमेर सिंह जगत ने बताया कि युवक पर कुछ समय पहले शराब पीकर वाहन चलाने की कार्रवाई हुई थी। जिस पर पुलिसकर्मियों ने 10000 से 15000 का जुर्माना होने की बात कही थी। लेकिन परिजन पुलिस पर पैसे लेने का आरोप लगा रहे है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। वही युवक ने किन कारणों से आत्महत्या का कदम उठाया है फ़िलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को दिया अंजामव्यापारियों पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस को सौपा ज्ञापन

हिंदूवादी संघठनो ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

नए कोरोना मरीजों की होगी जीनोम सिक्वेसिंग, कोरोना से लड़ने की तैयारी में जुटी प्रदेश सरकारमंदिर में हुई तोड़फोड़ को लेकर हिंदूवादी संघठनो का प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -