खम्मम नगर निगम में नामांकन के पहले दिन हुए 4 नामांकन
खम्मम नगर निगम में नामांकन के पहले दिन हुए 4 नामांकन
Share:

खम्मम नगर निगम (केएमसी) में शुक्रवार को नामांकन शुरू हो गया है। बता दे कि नामांकन के पहले दिन चार प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। बता दें कि टीआरएस के उम्मीदवार एन कोटेश्वर राव ने छठे डिवीजन के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। कांग्रेस के दो उम्मीदवारों ने 43 और 49 मंडलों के लिए पर्चा दाखिल किया जबकि 35वें डिवीजन के लिए माकपा के एक उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिलाधिकारी आरवी कर्णन और नगर निगम आयुक्त अनुराग जयंती ने नामांकन केंद्रों का निरीक्षण कर नामांकन प्राप्त करने के लिए की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा की है। कलेक्टर ने रिटर्निंग अधिकारियों और सहायक रिटर्निंग अधिकारियों को कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन करने की सलाह दी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्टाफ को कोरोना सेकंड वेव के मद्देनजर सामाजिक दूरी बनाए रखने, हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने और फेस मास्क पहनने जैसे कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा, इस बात का ध्यान रखा जाना चाहिए कि नामांकन केंद्रों पर आने वाले प्रत्याशी और समर्थक फेस मास्क पहनें। कर्णन ने बताया कि सोमवार को रिटर्निंग अधिकारियों (आरओ) और सहायक रिटर्निंग अधिकारियों (एआरओ) के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया और उन्हें चुनाव को सुचारू रूप से कराने के लिए निर्धारित राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के बारे में समझाया गया।

चीन की अर्थव्यवस्था की पहली तिमाही में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

कोरोना की चपेट में आए वकील साहब स्टारर पवन कल्याण

भगोड़े भारतीय हीरा कारोबारी नीरव मोदी के प्रत्यर्पण की ब्रिटेन ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -