आमने-सामने होगी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की टक्कर, इस दिन रिलीज होगा दोनों का ये जबरदस्त गाना
आमने-सामने होगी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की टक्कर, इस दिन रिलीज होगा दोनों का ये जबरदस्त गाना
Share:

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक नेहा कक्कड़ तथा रोहनप्रीत सिंह एक बार फिर साथ में म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। नेहू द व्याह तथा ख्याल रखया कर गाने के पश्चात् अब उनका तीसरा गाना खढ़ तैनू मैं दस्सा लेकर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों ने सांग का फर्स्ट लुक साझा किया था। अब नेहा ने पोस्ट साझा करके सांग किस दिन रिलीज होने वाला है ये बता दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ ने सांग का न्यू पोस्टर साझा करके रिलीज डेट के बारे में बताया है। यह नया पंजाबी सांग 18 मई को रिलीज होने जा रहा है। पोस्टर में नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत की गोद में बैठी हुई हैं तथा हाथ में कॉफी का मग लिया हुआ है। नेहा के इस पोस्ट को 1 ही घंटे में 2 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। वही इस सांग को नेहा तथा रोहनप्रीत ने गाया है। कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं तथा म्यूजिक वीडियो को अगम-अजीम ने निर्देशित किया है।

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ लड़ते हुए वीडियो साझा किया था। वीडियो में दोनों प्यार वाली नोक झोंक करते दिखाई दे रहे हैं। नेहा के द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा रोहन से जाने को बोलती दिखाई दे रही हैं, जिस पर रोहन नेहा के सिर पर बार बार मारते दिखाई दे रहे हैं, जिससे नेहा को भी क्रोध आ रहा होता है, तत्पश्चात, गुस्से में नेहा भी रोहन को मारती हैं। इस सांग के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक सुनाई दे रही है। नेहा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- #KhadTainuMainDassa।

सरगुन मेहता के साथ अपने कामयाब रिश्ते का रवि दुबे ने बताया मंत्र, कही ये अहम बातें

नहीं रहे टप्पू के पापा, इस कारण हुआ निधन

BIGG BOSS 13 की फेम आरती सिंह ने डरते-डरते लगवाई कोरोना की वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -