हर दिन हैरान कर रही है KGF Chapter 2 की कमाई, जानिए क्या है आंकड़ा
हर दिन हैरान कर रही है KGF Chapter 2 की कमाई, जानिए क्या है आंकड़ा
Share:

शानदार, जानदार और दमदार...यश की सुपरहिट मूवी KGF 2 के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को जानने के उपरांत आप भी यही बोलेंगे की. बॉक्स ऑफिस सुनामी बनी यश की मूवी को रोक पाना किसी के भी बस की नहीं है. मूवी रोजाना नए रिकॉर्ड सेट करने में कामयाब हो रही है. बुधवार को फिल्म 250 करोड़ का कलेक्शन पार करने वाली है. यहां मूवी के हिंदी वर्जन के बारें में बात की जा रही है. 

 

KGF 2 ने 6 दिन में कितने कमाए?:  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी के कारोबार के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं. फिल्म ने 6 दिन में 238.70 करोड़ का कारोबार कर लिया है. KGF 2 वर्किंग डेज में भी सुपर स्ट्रॉन्ग बन चुकी है. बुधवार को यानी मूवी 7वें दिन 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. इसी के साथ ये मूवी सबसे जल्दी 250 करोड़ कमाने वाली मूवी बनने वाली है. मूवी के हिंदी वर्जन ने गुरुवार को 53.95 करोड़, शुक्रवार को 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़, रविवार को 50.35 करोड़, सोमवार को 25.57 करोड़, मंगलवार को 19.14 करोड़ का कारोबार किया. 

वर्किंग डेज में भी मूवी जैसे डबल डिजिट में कमाई कर रही है वो और भी हैरान कर देने वाली खबर है. रॉकी भाई का जादू बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाए हुए हैं. यश की मूवी KGF 2 2018 में आई उनकी ही हिट मूवी  केजीएफ चैप्टर वन का सीक्वल है. जिसका निर्देशन प्रशांत नील के द्वारा किया गया था. फिल्म रॉकी नाम के गैंगस्टर की कहानी है. KGF 2 में संजय दत्त और रवीना टंडन भी दिखाई दिए है. रवीना ने प्रधानमंत्री रामिका सेन का रोल प्ले किया है वहीं संजय दत्त खतरनाक विलेन अधीरा बने हैं. 

 

सामने आया काजल अग्रवाल के बेटे का नाम

परिवार ने की टी रामा राव के देहांत की पुष्टि, आज शाम को होगा अंतिम संस्कार

टी रामा राव के देहांत से सदमे में है तरण आदर्श और अनुपम खेर, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -