सामने आया काजल अग्रवाल के बेटे का नाम
सामने आया काजल अग्रवाल के बेटे का नाम
Share:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल की खुशियां 7वें आसमान पर हैं. होना भी बनता है आखिर अभिनेत्री के घर नन्हा मेहमान आया है. काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया है. अभिनेत्री और उनके पति गौतम किचलू पेरेंट क्लब में शामिल होकर खुशियां मना रहे है. 

काजल अग्रवाल के बेटे का नाम आया सामने: काजल के बेटे के जन्म के उपरांत फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए तरस रहे है. वहीं, फैंस ये भी जानने के  लिए उत्सुक थे कि आखिर काजल ने अपने लिटिल प्रिंस को क्या नाम दिया है. लेकिन अब फैंस का इंतजार समाप्त हो चुका है. काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने एक्ट्रेस के बेटे का नाम सबके सामने जाहिर कर दिया है. काजल और गौतम के बेटे का नाम Neil Kitchlu है. 

निशा ने अपने भांजे का नाम रिवील करते हुए एक स्वीट नोट भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. पेरेंट क्लब में शामिल होने पर निशा ने अपनी बहन काजल और जीजा गौतम को बधाई देते हुए लिखा- बीती शाम बहुत अधिक परफेक्ट थी. हमने अपने प्रेशियस मंचकिन का वेलकम किया, जिसने हमारी दुनिया को पहले से भी बहुत अधिक खूबसूरत बनाया है.  उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए लिखा- खूबसूरत स्माइल...उसकी चमकती आंखों ने हमारे दिन को रौशन कर दिया है. हमारी दुनिया में नील किचलू आपको पाकर हम बहुत ज्यादा खुशी महसूस कर रहे हैं.

बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर 2020 को विवाह किया था. दोनों ने इंटीमेट वेडिंग की थी, जिसमें सिर्फ परिवारवाले और करीबी लोग शामिल इस पार्टी में शामिल हुए थे. काजल और गौतम के मध्य का प्यार और सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को कपल गोल्स देती है. बेटे के जन्म के उपरांत काजल और गौतम अपनी जिंदगी की नई और खूबसूरत जर्नी का खुशी से आगाज कर रहे हैं.

परिवार ने की टी रामा राव के देहांत की पुष्टि, आज शाम को होगा अंतिम संस्कार

टी रामा राव के देहांत से सदमे में है तरण आदर्श और अनुपम खेर, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

इस एक्ट्रेस ने दिया बेटियों को लेकर विवादित बयान, कहा- अल्लाह की शुक्रगुजार हूं मुझे बेटी नहीं दी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -