परिवार ने की टी रामा राव के देहांत की पुष्टि, आज शाम को होगा अंतिम संस्कार
परिवार ने की टी रामा राव के देहांत की पुष्टि, आज शाम को होगा अंतिम संस्कार
Share:

मशहूर फिल्ममेकर ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) का देहांत हो चुका है. 83 साल की आयु में लंबी बीमारी के उपरांत रामा राव इस दुनिया को छोड़कर जा चुके है. फिल्ममेकर की जान जाने से  कई लोगों को गहरा सदमा लगा है. लोग सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे है संवेदनाएं.

83 की उम्र में हुआ निधन: सिनेमा जगत को एक बड़ा झटका लगा है. जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) इस दुनिया से मुँह फेर चुके है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने 20 अप्रैल 2022 को अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली है. टी रामा राव 83 वर्ष के थे और लंबे वक़्त से बीमार चल रहे थे और उन्हें इस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. वहीं, इलाज के बीच उनका देहांत हो गया. रामा राव के निधन की पुष्टि उनके परिवारवालों ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कर दिया है.

परिवार ने दी जानकारी: ततिनेनी रामा राव (T Rama Rao) के निधन की पुष्टि करते हुए परिवार ने कहा है कि उन्हें आखिरी अलविदा आज यानी 20 अप्रैल की शाम को दिया जाने वाला है. रामा राव की अंतिम यात्रा का आयोजन चेन्नई में किया जाने वाला है. रामा राव के निधन की खबर इंडस्ट्री और फैंस के साथ-साथ उनसे जुड़े लोगों के लिए बड़ा झटका दे दी है. वो अपने पीछे पत्नी ततिनेनी जयाश्री और 3 बच्चों- चामुंडेश्वरी, नारा सुशीला और अजय को छोड़ गए हैं.

 

परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट: रामा राव (T Rama Rao) के निधन के उपरांत  उनके परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें लिखा है- 'बड़े ही दुख के साथ हम आपको जानकारी देना चाहते हैं कि हमारे प्यारे ततिनेनी रामा राव 20 अप्रैल 2022 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. वो पत्नी, बच्चे और परिवार को बहुत याद आएंगे'. 

रामा राव की फिल्में:  ख़बरों की माने तो रामा राव (T Rama Rao) ने अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, एनटीआर और एएनआर जैसे तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े- बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. 'नवरात्रि', 'ब्रह्मचारी', 'इलालू', 'पंडानी जीवितम', 'अंधा कानून', 'नाचे मयूरी' और 'मुकाबला' उनकी मशहूर मूवी में शामिल हैं.

आलिया रणबीर के बाद अब सुनील शेट्टी के घर बजेगी शहनाई, जल्द ही KL राहुल और अथिया करेंगे शादी

राजकुमार हिरानी के साथ काम करने जा रहे है शाहरुख खान, इस फिल्म में आएँगे नज़र

'फेंके गए पत्थरों का इस्तेमाल अपना महल बनाने में करें', देशभर में 'पत्थरबाज़ी' की घटनाओं के बीच बोले अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -