टी रामा राव के देहांत से सदमे में है तरण आदर्श और अनुपम खेर, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
टी रामा राव के देहांत से सदमे में है तरण आदर्श और अनुपम खेर, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
Share:

जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से इन दिनों एक के बाद एक गुड न्यूज़ सामने आ रही है। वहीं, सिनेमा जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक और निर्माता तातिनेनी रामा राव (टी रामा राव) का देहांत हो चुका है। दिग्गज ने बुधवार की सुबह चेन्नई में अंतिम सांस ली है। उनके निधन की खबर से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है और स्टार्स सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे।

टी रामा राव का निधन उम्र संबंधी बीमारी के चलते हुआ है। बीमार होने के उपरांत डायरेक्टर को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है, लेकिन वह इस जिंदगी की जंग हार गए और 83 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा बोल चुके है। रामा राव के परिवार वालों ने एक बयान के माध्यम से उनके निधन की जानकारी दी है। उनका अंतिम संस्कार आज (20 अप्रैल) शाम चेन्नई में होने वाला है।

टी रामा राव के देहांत से टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई दिग्गज भी सदमे है, उनके देहांत पर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने KOO पर पोस्ट शेयर करते हुए है श्रद्धांजलि दी है, उन्होंने लिखा है- वयोवृद्ध फिल्म निर्माता और एक प्रिय मित्र श्री #TRAmaRao जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मुझे उनके साथ #आखिरी रास्ता और #संसार में काम करने का सौभाग्य मिला !! वह दयालु, आज्ञाकारी और हास्य की एक महान भावना रखते थे। उसके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं! शांति!

 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट साझा करते हुए कहा है- अनुभवी निर्देशक #TRAmaRao जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ ... एक मृदुभाषी व्यक्ति, #TRAmaRao जी ने #अमिताभ बच्चन, #जीतेंद्र, #रजनीकांत, #ऋषि कपूर, #मिथुनचक्रवर्ती, #श्रीदेवी के साथ कई हिट फिल्में दीं। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना... ओम शांति!!

 

आलिया रणबीर के बाद अब सुनील शेट्टी के घर बजेगी शहनाई, जल्द ही KL राहुल और अथिया करेंगे शादी

राजकुमार हिरानी के साथ काम करने जा रहे है शाहरुख खान, इस फिल्म में आएँगे नज़र

'फेंके गए पत्थरों का इस्तेमाल अपना महल बनाने में करें', देशभर में 'पत्थरबाज़ी' की घटनाओं के बीच बोले अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -