पहले ही दिन KGF ने शाहरुख़ की फिल्म Zero को छोड़ा पीछे, इतनी हुई कमाई

Dec 22 2018 04:09 PM
पहले ही दिन KGF ने शाहरुख़ की फिल्म Zero को छोड़ा पीछे, इतनी हुई कमाई

दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ की फिल्म KGF: Chapter 1 ने धमाल मचा रही है. इस के साथ दर्शक ये भी जानने के लिए बेताब हैं कि इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की. आपको बता दें, इस फिल्म की पहले दिन शानदार शुरुआत हुई है. फिल्म का ट्रेलर फैन्स के बीच बेहद पॉपुलर हुआ था. माना जा रहा था कि कलेक्शन के मामले में KGF दक्षिण के सिनेमा की अगली बाहुबली साबित होगी. लेकिन यश की फिल्म एसएस राजमौली की बाहुबली की तरह इतिहास बनाने से चूक गई है. आइये जानते हैं कितनी की पहले दिन कमाई.

यश की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने शाहरुख़ खान की जीरो को पीछे छोड़ दिया है. वहीं कर्नाटक में फिल्म ने करीब पांच करोड़ से ज्यादा कमाए हैं. वैसे ये कन्नड़ भाषा में बनी अब तक किसी भी फिल्म की पहले दिन की कमाई के लिहाज से एक रिकॉर्ड है. फ़िलहाल इसके आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. लेकिन फिल्म पहले दिन की कुल कमाई के लिहाज से जीरो से आगे निकलती नजर आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक जीरो ने पहले दिन भारतीय बाजार में 20 करोड़ 14 लाख रुपये कमाए हैं. वैसे जीरो के ओवरसीज आंकड़े आने बाकी हैं.

तेलुगु की ब्लॉकबस्टर बाहुबली 2 की से KGF की तुलना करें तो यश की फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहद कम है. प्रभास स्टारर बाहुबली 2 ने पहले दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब हुई थी. 

Zero : पहले दिन की कमाई में 2.0 को पीछे नहीं छोड़ पाई जीरो

The Accidental Prime Minister : मनमोहन की तरह ही शांति से रिलीज़ हुई उनकी ये फिल्म

KGF Review : शाहरुख़ की 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म