Zero : पहले दिन की कमाई में 2.0 को पीछे नहीं छोड़ पाई जीरो

Dec 22 2018 02:01 PM
Zero : पहले दिन की कमाई में 2.0 को पीछे नहीं छोड़ पाई जीरो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की 'जीरो' को रिलीज़ हुए एक दिन बीत चुका है और अब इसकी पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है और इसी के चलते फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई कर ली है. लेकिन फिल्म कोई भी रिकॉर्ड बनाने से जरूर चूक गई है. आपको बता दें पहले दिन की कमाई के मामले में शाहरुख खान की 'Zero' रजनीकांत की '2.0' को भी पीछे नहीं छोड़ सकी है. शाहरुख खान की 'जीरो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 20.14 करोड़ रु. की कमाई की है.  

आप जानते ही हैं शाहरुख खान की 'Zero' से रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग की उम्मीद लगाई जा रही थी. हालांकि फर्स्ट डे कलेक्शन का शुरुआती अनुमान आया है. लेकिन फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिल पाए हैं. 'Zero' में शाहरुख खान की एक्टिंग को तो पसंद किया जा रहा है, लेकिन फिल्म की कहानी और डायरेक्शन कमजोर बताए जा रहे हैं. इस तरह से शाहरुख़ की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म फ्लॉप होती ही नज़र आ रही है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'जीरो (Zero)' भारत में लगभग 4,400 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जबकि फिल्म विदेश में लगभग 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इस तरह 'Zero' के लिए पहला वीकेंड काफी अहम रहने वाला है क्योंकि फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है.

KGF Review : शाहरुख़ की 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म

Zero Review : कॉन्सेप्ट दमदार होने के बाद भी मात खा रही बउआ सिंह की कहानी

Zero Review : श्रीदेवी की धमाकेदार एंट्री से आप भी रह जायेंगे दंग