आखिरकार 'जीरो' को पछाड़ आगे निकली KGF, 6 दिन में इतनी हुई कमाई

Dec 27 2018 05:37 PM
आखिरकार 'जीरो' को पछाड़ आगे निकली KGF, 6 दिन में इतनी हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में क्लैश कर रही हैं और वो है शाहरुख़ खान की Zero और दूसरी कन्नड़ फिल्म KGF. दोनों ही एक साथ रिलीज़ हुई और दोनों की अपना अलग इतिहास बंनाने में लगी है. हम आपको बताने जा रहे हैन दोनों ही फिल्मों की 6 दिन की कमाई. जीरो के बारे में जान ही सकते हैं कि 6 दिन में वो पूरी तरह जमीन पर आ गई है वहीं कन्नड़ फिल्म धमाकेदार कमाई करती ही जा रही है.

जहां KGF फिल्म के हिंदी वर्जन ने 6 दिनों में 17 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है वहीं सभी वर्जन को मिलाकर फिल्म ने 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यानि फिल्म का बजट निकल चुका है. अब इसके बाद भी ये धमाकेदार कमाई करती ही जा रह है. 

वहीं बात की जाए शाहरुख खान स्टारर जीरो की तो फिल्म रिलीज के छठें दिन कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई है. मंगलवार को क्रिसमस की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला और फिल्म के खाते में 12.5 करोड़ आए लेकिन छठें दिन ये फिल्म औंधे मुंह जा गिरी. ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने 6वें दिन महज 5 करोड़ का ही कलेक्शन किया. यानि सिम्बा के आने बाद फिल्म में कुछ खास नहीं बचने वाला.

बात करें KGF फिल्म के हिंदी वर्जन के कलेक्शन की तो पहले दिन 2.10 करोड़, शनिवार को 3 करोड़, रविवार को 4.10 करोड़, सोमवार को 2.90 करोड़ और मंगलवार को क्रिसमस की छुट्टी का फायदा मिला. KGF ने बुधवार को सिर्फ हिंदी वर्जन से 2 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर KGF ने हिंदी भाषा में 6 दिन में लगभग 17 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. वहीं सभी वर्जन्स को मिलाकर ये आंकड़ा 80 करोड़ के पार है.

Zero : 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई फिल्म, जीरो हो कर ही मानेगी

Zero को पीछे छोड़ 100 करोड़ की ओर बढ़ रही KGF, 5 दिन में इतनी हुई कमाई

पहले दिन से सीधे आधा रह गया Zero का कलेक्शन, जानिए चार दिन की कमाई