Zero को पीछे छोड़ 100 करोड़ की ओर बढ़ रही KGF, 5 दिन में इतनी हुई कमाई

Dec 26 2018 10:44 AM
Zero को पीछे छोड़ 100 करोड़ की ओर बढ़ रही KGF, 5 दिन में इतनी हुई कमाई

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF इस शुक्रवार देशभर में रिलीज हुई है. इस फील का जबरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है और दर्शकों को ये फिल्म शाहरुख़ की 'जीरो' से भी ज्यादा पसंद आ रही है. 5 दिन में फिल्म ने धमाकेदार कमाई कर ली है वही शाहरुख़ की फिल्म उसके उलट ही चल रही है. बता दें, KGF के हिंदी वर्जन ने जहां 5 दिनों में 17 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है वहीं सभी वर्जन को मिलाकर फिल्म ने 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यानि  जल्दी ही ये फिल्म 100 करोड़ कमा लेगी. 

फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ 18.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरी तरफ 'जीरो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था. केजीएफ फिल्म के हिंदी वर्जन के कलेक्शन की तो पहले दिन 2.10 करोड़, शनिवार को 3 करोड़, रविवार को 4.10 करोड़, सोमवार को 2.90 करोड़ और मंगलवार को क्रिसमस की छुट्टी का फायदा मिला. यानि कुल मिलाकर KGF ने हिंदी भाषा में 5 दिन में लगभग 15 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. 

अब आने वाले दिनों में देखना होगा फिल्क कितना कमा लेती है. यानि जीरो से आगे निकल पाती है या नहीं. हालाँकि शाहरुख़ खान  की फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया जा रहा है वहीं कन्नड़ की इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. 

पहले दिन से सीधे आधा रह गया Zero का कलेक्शन, जानिए चार दिन की कमाई

Box Office : कमाई के मामले में चार दिन में 'जीरो' को ऐसे पछाड़ा KGF ने

2018 का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला बना Marvel स्टूडियो