पहले दिन से सीधे आधा रह गया Zero का कलेक्शन, जानिए चार दिन की कमाई

Dec 25 2018 01:36 PM
पहले दिन से सीधे आधा रह गया Zero का कलेक्शन, जानिए चार दिन की कमाई

डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' तीन ऐसे किरदारों की कहानी है जो अपनी जिंदगी में उलझे हुए हैं. शाहरुख़ खान की ये फिल्म बहुत ही बड़े बजट की बताई जा रही है. शाहरुख खान फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं. मेरठ के रहने वाले बउआ बने शाहरुख अपनी लंबाई को लेकर परेशान रहते हैं. दूसरी ओर अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी नामक बीमारी से जूझ रही हैं. वहीं कटरीना कैफ का ब्रेकअप हो चुका है और वो शराब की आदी हैं. कहानी जो भी हो लेकिन दर्शकों को ये पसंद नहीं आई. 

इसी के साथ आपको बता दें, जीरो ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसने ठीक-ठाक कलेक्शन किया था. जिसके बाद माना जा रहा था कि वीकेंड में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पहले दिन की अपेक्षा इसके कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई. क्रिसमस की छुट्टियां होने के बाद इसमें कोई लाभ नहीं देखा जा रहा है. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि, 'साफ है जीरो का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है. वीकेंड में भी ऐसा ही हाल रहा. क्रिसमस और छुट्टियों के मौके पर इसके कलेक्शन में बढ़ोत्तरी होनी चाहिए. शुक्रवार को फिल्म ने 20.14 करोड़, शनिवार को 18.22 करोड़ और रविवार को 20.17 करोड़ रुपये जुटाए. फिल्म ने 3 दिन में कुल 59.07 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.' सोमवार को जीरो के कलेक्शन में पहले दिन की अपेक्षा 45-50 फीसदी की कमी रही. सोमवार को फिल्म 9-10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकी. इस तरह फिल्म 69-70 करोड़ रुपये जुटा पाई है.  

Box Office : कमाई के मामले में चार दिन में 'जीरो' को ऐसे पछाड़ा KGF ने

2018 का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला बना Marvel स्टूडियो

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा कोलार गोल्ड फील्ड्स का हिंदी वर्जन