Zero : 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई फिल्म, जीरो हो कर ही मानेगी

Dec 26 2018 01:39 PM
Zero : 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई फिल्म, जीरो हो कर ही मानेगी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ जिससे दर्शकों को अच्छी खासी निराशा हुई है. ये आप जानते ही हैं फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और इसकी कमाई पर भी खासा असर पड़ रहा है. फिल्म को लगे 5 दिन बीत चुके हैं और कमाई में कुछ कमाल देखने को नहीं मिला. धीमी शुरुआत के साथ ही ये फिल्म कछुए की चाल से चल रही है. शाहरुख की फिल्म के लिए 5वें दिन 25 करोड़ रुपए की कमाई का अनुमान लगाया गया था. अगर ऐसा हो गया होता तो शाहरुख की ये फिल्म कमाई में काफी आगे निकल जाएगी. जानते हैं इसकी अस कमाई. 

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग ये उम्मीद लगा रहे थे कि फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है और वो लोगों का मनोरंजन करेगी लेकिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़, दूसरे दिन 18.22 करोड़, तीसरे दिन 20.71 करोड़ और चौथे दिन 10 करोड़ के आस-पास कमाई रही. जबकि पांचवें दिन इस फिल्मने 12.75 करोड़ की कमाई की है. यानी फिल्म की कमाई गिरती ही जा रही है जिससे सभी को काफी नुकसान हो रहा है. इस फिल्म ने अब तक कुल 81.32 करोड़ की ही कमाई की है. ये फिल्म अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है. अब आगे देखना होगा कि 100 करोड़ पार कर पाती है या नहीं.

वहीं कन्नड़ फिल्म kgf अच्छी खासी कमाई कर रही है जिसे देखकर लग रहा है वो फिल्म 100 करोड़ आसानी से कमा लेगी, उस फिल्म के सामने शाहरुख़ की फिल्म एकदम फीकी पड़ गई है. अब देखते हैं आखिर दोनों में से कौनसी फिल्म को ज्यादा फायदा होता  है.

पहले दिन से सीधे आधा रह गया Zero का कलेक्शन, जानिए चार दिन की कमाई

Box Office : कमाई के मामले में चार दिन में 'जीरो' को ऐसे पछाड़ा KGF ने

2018 का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला बना Marvel स्टूडियो