संजय दत्त के बर्थडे पर जारी हुआ 'KGF-2' का नया पोस्टर, सामने आया संजू का 'वारियर लुक'
संजय दत्त के बर्थडे पर जारी हुआ 'KGF-2' का नया पोस्टर, सामने आया संजू का 'वारियर लुक'
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज अपना 62वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास अवसर पर वो अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। जहां संजय दत्त फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं उनके जन्मदिन के अवसर पर उनकी आने वाली फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के निर्माताओं ने फिल्म से संजू बाबा का एक नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म के पोस्टर को फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

 

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा है कि, "KGF2: नया पोस्टर...संजय दत्त के जन्मदिन पर, KGFChapter2 की टीम ने संजय दत्त को Adheera के रूप में दर्शाते हुए नया पोस्टर जारी कर दिया है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म में यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन जैसे सितारे दिखाई देंगे।' बता दें कि संजय दत्त के 62वें बर्थडे पर KGF 2 की टीम ने एक नया पोस्टर जारी किया है। 

 

प्रोडक्शन हाउस Hombale Films के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि, 'युद्ध प्रगति के लिए होता है, यहां तक कि गिद्ध भी मुझसे सहमत होंगे"#अधीरा, जन्मदिन मुबारक हो संजय दत्त।" बता दें कि, संजय दत्त KGF Chapter 2 में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित KGF Chapter 2 दिसंबर में रिलीज हो सकती है।

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, दिखा कातिलाना अंदाज

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्या है मामला?

'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के सेट से राजकुमार ने शेयर किया वीडियो, दिखी सभी स्टार्स की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -