मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, दिखा कातिलाना अंदाज

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने नवीनतम फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। लोकप्रिय स्टार फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपने 2021 कैलेंडर से ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। ऐश्वर्या राय के प्रशंसकों के लिए डब्बू रतनानी ने यह फोटो बुधवार को इंस्टाग्राम पर साझा की है। डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 22वीं बार ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की नवीनतम फोटोशूट की फोटो साझा की है। इस फोटो को साझा करते हुए डब्बू रत्नानी ने कैप्शन में लिखा है, "जब आप भीतर प्रकाश रखते हैं, वह बाहर भी बिखरता हैl ऐश्वर्या राय की खूबसूरत फोटोज डब्बू रत्नानी के कैलेंडर से।"

वही यह एक ब्लैक एंड वाइट फोटो है। इसमें ऐश्वर्या राय ट्रेंच कोट पहने दिखाई दे रही हैं तथा वह कैमरे की तरफ गंभीरता से देख रही है। सामने आईं इस फोटो में ऐश्वर्या बहुत ही प्यारी एवं ग्लैमरस लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या राय डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर 22 वीं बार दिखाई दी हैं। ऐश्वर्या के हस्बैंड अभिषेक बच्चन भी डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर 20 बार दिखाई दे चुके हैं। यदि ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करे, तो ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम की मूवी 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग कर रही हैं। इस सप्ताह के आरम्भ में, वह तमिलनाडु के पुडुचेरी में सह-कलाकार सरथ कुमार और उनके परिवार से प्राप्त हुई है।

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्या है मामला?

'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के सेट से राजकुमार ने शेयर किया वीडियो, दिखी सभी स्टार्स की झलक

रिलीज हुआ मौनी रॉय और अंगद बेदी का गाना 'बैठे-बैठे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -