केरल के युवा पार्टी कार्यकर्ता की हत्या का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार
केरल के युवा पार्टी कार्यकर्ता की हत्या का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार
Share:

केरल में अपराध के मामले कई गुना बढ़ गए हैं। त्रिशूर पुलिस ने मंगलवार को सीपीआई (एम) शाखा के सचिव पीयू सनूप की हत्या के मुख्य आरोपी नंदन को पकड़ लिया। रिपोर्ट के अनुसार, नंदन को त्रिशूर के एक रिट्रीट से शाम 4 बजे के आसपास गिरफ्तार किया गया था। वह एफआईआर (पहली सूचना रिपोर्ट) के अनुसार अपराध का मुख्य आरोपी है, जबकि मारन दूसरे और अबायजीथ तीसरे शामिल है। एफआईआर में अन्य आरोपी व्यक्तियों का भी नाम है।

थिस्सूर में सीपीआई (एम) पुथुसलाइन कॉलोनी शाखा के शाखा सचिव रहे एजेड ट्वेंटी, छः को रविवार को रात 10.30 बजे के करीब त्रिशूर में एरुमपाट्टी के पास चित्तिलगढ़ के पास मौत के घाट उतार दिया गया। शामिल होने वालों में से तीन इरुमपट्टी के निवासी हैं। सनूप अपने पार्टी के तीन सहयोगियों के साथ रविवार रात चितईलगढ़ गया था, जहां एक दोस्त से मिलने के लिए गया था, जिसकी कथित तौर पर इलाके के स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कुछ असहमति थी। वे मित्र के भेदों को सुलझाने के लिए गए। कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा गंभीर हो गई।

“वे सभी तब भागे जब चीजें बदतर हो गई थीं। सानूप ने एक पॉकेट रोड ले ली, जबकि अन्य मुख्य सड़क से भाग गए। सानूप को पूरी तरह से सड़क का पता नहीं था और वह बच नहीं सकता था। वह पीछे से सिर पर मारा गया था, और सड़क पर खून बह रहा था क्योंकि वह दौड़ रहा था, “सीपीआई (एम) की पुथुस नर्सरी के सचिव और सनोप के एक सहयोगी अनूप एमपी ने एक प्रमुख दैनिक को बताया। रविवार को शाम तक अनूप अनूप के साथ था। अभिजीत, विभूत और जितिन, जो सीपीआई (एम) के सक्रिय कार्यकर्ता भी हैं, सानूप के साथ चित्तिलगढ़ गए थे।

इमैनुएल चार्पियर और जेनिफर डूडना को मिला रसायन विज्ञान 2020 के लिए नोबेल पुरस्कार

भाजपा ने अपने कोटे से मुकेश सहनी को दी 11 सीटें

यूरोपीय संघ और यूक्रेन के बीच हुआ शांति समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -