छोटा सा है 'केसरी' में परिणीति का रोल, फिल्म के लिए पेड़ तक बनने को थी तैयार
छोटा सा है 'केसरी' में परिणीति का रोल, फिल्म के लिए पेड़ तक बनने को थी तैयार
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘केसरी’ को रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. इसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नज़र आएंगी. जानकारी के अनुसार ही हम आपको बताने जा रहे हैं परिणीति के रोल के बारे में जिसका खुलासा हुआ है. बता दें, केसरी में परिणीति का बहुत छोटा सा रोल होगा और वह अक्षय कुमार की मरी हुई पत्नी का करैक्टर प्ले करती नज़र आएँगी. जानते हैं किस तरह का रोल होने वाला है उनका.

दरअसल, फिल्म में परिणीति अक्षय की मरी हुई पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं जिन्हें अक्षय अक्सर अपनी यादों में देखते हैं. यानि फिल्म की प्रेजेंट कहानी में उनका कोई रोल नही है. इस बारे में परिणीति ने बताया कि 'फिल्म में मेरे करैक्टर को ज्यादा नहीं दिखाया गया है, आपको भी पता ही है कि फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है ऐसे में फिल्म का ज्यादा फोकस इस लड़ाई पर ही है. जब मैंने यह फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे लगा कि बस मुझे इसका हिस्सा बनना है, मैंने स्क्रीन टाइम और बाकी किसी बात पर विचार नहीं किया. इस फिल्म में काम करने के लिए मैं किसी पेड़ का रोल भी स्वीकार कर लेती.’

बता दें, ‘केसरी’ को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे है, जिनकी यह पहली फिल्म है. फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता, अरूणा भाटिया और हीरू जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है. फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में है. फिल्‍म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी.

Kesari : अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का डायलॉग प्रोमो, देखें वीडियो

एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने लोगों पर बुरी तरह भड़के अक्षय कुमार, सुनाई खरीखोटी

अक्षय कुमार के कारण फिर टली 'हेरा फेरी 3'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -