एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने लोगों पर बुरी तरह भड़के अक्षय कुमार, सुनाई खरीखोटी

पिछले एक महीने से भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. पाकिस्तान द्वारा भारत पर हमला करने के बाद भारत ने एयर स्ट्राइक कर कई आतंकियों को खत्म कर दिया था. लेकिन अब इन स्ट्राइक्स पर जमकर राजनीति हो रही है. जी हां... दरअसल विपक्षी पार्टी के कई नेता अब सरकार से स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इन नेताओं पर अक्षय कुमार भड़क गए हैं.

एक इवेंट में पहुंचे अक्षय ने ऐसे कई लोगों को खरी खोटी सुनाई जो सबूत मांग रहे हैं. अक्षय कुमार ने फटकार लगाते हुए कहा कि, ''हमारे जवान बॉर्डर पर संघर्ष करते हैं और हमारे लिए अपनी जान गंवाते हैं. किसी को भी उनसे या उनकी वीरता पर सवाल नहीं उठाना चाहिए." अक्षय ने आगे यह भी कहा कि, "स्ट्राइक्स का सबूत मांगना गलत है, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए. हमारे जवान घर पर अपना शांतिपूर्ण जीवन छोड़ देते हैं. ताकि हम सभी शांति से सो सकते हैं. हम उनसे सबूत कैसे मांग सकते हैं?"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार हमेशा ही सेना की मदद के लिए आगे रहते हैं. पुलवामा हमले में शहीद जवान जीत राम गुर्जर की पत्नी सुंदरी देवी को भी अक्षय ने 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी थी. साथ ही उन्होंने सेना को आर्थिक मदद देने के लिए बना एप 'भारत के वीर' को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाई है. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही अक्षय की फिल्म केसरी आने वाली हैं जो कि 21 मार्च को रिलीज़ होगी.

आलिया-रणबीर के फैंस के लिए बुरी खबर, जानकर आपको लग सकता है झटका!

शुरुआत से ही धीमी रही 'सोनचिड़िया' की रफ्तार, अब तक किया इतना कलेक्शन

'कलंक' में वरुण-आलिया को नहीं बल्कि अपने इन फेवरेट स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे करण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -