अक्षय कुमार के कारण फिर टली 'हेरा फेरी 3'
अक्षय कुमार के कारण फिर टली 'हेरा फेरी 3'
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' में नज़र आने वाले हैं. इसके लिए वो प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस साल उनकी कई फिल्में आने वाली हैं. इसी के चलते अभी तक अक्षय कुमार ने फिल्म हेरा फेरी 3 में काम करने की हामी नहीं भरी है. इस फिल्म के डायरेक्टर निरज वोहरा और अहमद खान को इस फिल्म की शूटिंग की डेट को आगे बढ़ाना पढ़ सकता है. हाला ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

आपको पहले बता दें, इस साल अक्षय कुमार के पास फिल्म केसरी, गुड न्यूज, हाउसफुल -4 जैसी फिल्में हैं. इसी के चलते इस बार फिल्म हेरा फेरी पार्ट 3 में अक्षय दिखाई नहीं दे सकते हैं. हो सकता है कि इस साल इस हेरा फेरी की शूटिंग शुरू नहीं कर पाएंगे. फिल्म हेरा फेरी के दोनों पार्ट में अक्षय कुमार ने जबरदस्त अभिनय किया है. दोनों सीरीज में अक्षय कुमार इस फिल्म में अपनी कॉमेडी से सभी को गुदगुदाया है. अगर अक्षय इस फिल्म की अगली सीरीज में काम नहीं करते है तो इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का जरुर कम लग सकता है. 

इस सीरिज में एक्टर परेश रावल और सुनील शेट्टी होंगे की नहीं इस बात पर भी कोई कंफर्म न्यूज नहीं आई है. अक्षय कुमार फिलहाल इस समय अपनी अगली फिल्म केसरी के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में इनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी 21 सिखों की है. इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी दमदार था. 21 मार्च 2019 को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार ने हटाया 'केसरी' से पाक सिंगर का गाना

Kesari Trailer : सारागढ़ी लड़ाई का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन आ रहा है ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -