Kesari : अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का डायलॉग प्रोमो, देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जिसका इंतज़ार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं. फिल्म 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं और अब अक्षय कुमार ने केसरी का एक जबरदस्त डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो को आप हम  बताने जा रहे हैं जो हाल ही में सामने आया है. आइये आपको भी बता देते हैं इस प्रोमो वीडियो के बारे में.

वीडियो में 10000 अफगान सैनिकों से लोहा लेते अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनका जोश हर किसी की हिम्मत बढ़ाता नजर आ रहा है. अक्षय कुमार के साथ केसरी में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. ट्रेलर से ही समझ में आ गया है कि फिल्म कितनी जोरदार होने वाली है. जानकारी दे दें कि केसरी में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. अक्षय कुमार के साथ साथ परिणीति चोपड़ा का भी ट्रेलर में दमदार अभिनय देखने को मिला.
 

केसरी के बारे में बात करें तो यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं. 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की छोेटी सी टुकड़ी ने 10000 अफगान सैनिकों से सारागढ़ी में मोर्चा लिया था, इतिहास के पन्नों में सिख सैनिकों की ये वीरता सुनहरे अक्षरों में दर्ज है. ये बहुत ही बड़ी लड़ाई थी जिसे सिखों ने जीता भी था. बस इसी पर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी आधारित है. करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 21 मार्च को केसरी को रिलीज़ होने वाली है. 

 

अक्षय कुमार के कारण फिर टली 'हेरा फेरी 3'

अक्षय कुमार ने हटाया 'केसरी' से पाक सिंगर का गाना

इस एक्टर ने छोड़ी थी 'केसरी' जानिए क्या था कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -