Kesari Trailer : सारागढ़ी लड़ाई का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन आ रहा है ट्रेलर
Kesari Trailer : सारागढ़ी लड़ाई का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन आ रहा है ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई है. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके चलते इससे जुडी नई नई खबरें आ रही हैं. इस फिल्म की तैयारी जोरों पर है. इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है. इसके पहले भी कई पोस्टर सामने आ चुके हैं जिसके बाद सभी इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही सामने आये इस पोस्टर में ट्रेलर की डेट भी लिखी है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में.

अक्षय की फिल्म केसरी का ट्रेलर कल 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है. केसरी के नए पोस्टर में अक्षय कुमार बेहज दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर के साथ ही केसरी के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी गई है. हाल ही में फिल्म केसरी के कुछ टीज़र वीडियो रिलीज किये गए थे. बता दें अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च यानि होली के मौके पर रिलीज होगी. उसके पहले इसके ट्रेलर के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. तो चलिए देखिये ये नया पोस्टर.

फिल्‍म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. इसके पहले पोस्‍टर को फैंस ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी. जाहिर है अक्षय की ये फिल्म भी धमाल मचाने वाली है. 

 

अजय देवगन बनाने वाले थे पहले 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी', लेकिन...

Kesari Teaser 2 : दूसरे वीडियो को देख काँप जाएगी रूह, इस दिन आएगा ट्रेलर

Kesari Teaser : आखिर सामने आई केसरी की पहली झलक, इस तरह है युद्ध की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -