Kesari Teaser 2 : दूसरे वीडियो को देख काँप जाएगी रूह, इस दिन आएगा ट्रेलर
Kesari Teaser 2 : दूसरे वीडियो को देख काँप जाएगी रूह, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

'केसरी' की दूसरा टीज़र वीडियो सामने आ गया है जिसके लिए आप इंतज़ार में ही बैठे थे. कुछ देर पहले ही इसका पहला टीज़र आया है लेकिन अब इतने में ही दूसरा टीज़र भी सामने आ चुका है. अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि आज दोपहर के 2 बजे से केसरी की झलक शुरू हो जाएगी और वैसा ही हो रहा है. आइये आपको बता देते हैं इसका दूसरा टीज़र वीडियो जो आपको भी फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर देगा. 

अक्षय कुमार की 'केसरी' का पहला टीज़र सामने आ गया है जिसके लिए आप इंतज़ार कर रहे थे. उसी के बाद दूसरा भी आ गया है. फिल्म में लड़ाई और दंगे बताए जाने वाले हैं और इससे आप भी समझ नहीं पाए होंगे कि फिल्म की कहानी क्या होगी. इस दूसरे टीज़र में आपको कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं और एक शख्स ऐसा दिखाई देगा जो जलते हुए आ रहा है. हालाँकि उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन देखने पर ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार ही हैं. देखिये ये वीडियो. 

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं और दोनों ही पति पत्नी के रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा इस फिल्म के पोस्टर लगातार सामने आते जा रहे हैं जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस टीज़र को अक्षय ने शेयर किया है है और उसके साथ लिखा है कि ये एक अविश्वसनीय कहानी है जो सत्य घटना पर आधारित है. इतिहास के एक महान युद्ध पर आधारित ये एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को उनकी जड़ों और इतिहास के बारे में बताने वाली है. ये फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होने वाली है. 

 Kesari Teaser : आखिर सामने आई केसरी की पहली झलक, इस तरह है युद्ध की कहानी

Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -