Kesari Teaser : आखिर सामने आई केसरी की पहली झलक, इस तरह है युद्ध की कहानी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की 'केसरी' का पहला टीज़र सामने आ ही गया है जिसके लिए आप इंतज़ार कर रहे थे. फिल्म में लड़ाई और दंगे बताए जाने वाले हैं और इससे आप भी समझ नहीं पाए होंगे कि फिल्म की कहानी क्या होगी. लेकिन इसका छोटा सा टीज़र हाल ही में सामने आया है जिसे आप भी देख सकते हैं और समझ सकते हैं कि फिल्म की कहानी किस तर होगी. इस फिल्म के पोस्टर लगातार सामने आते जा रहे हैं और हाल ही में एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हमे बताने जा रहे हैं. अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' का एक और पोस्टर जारी किया है. पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है और उम्मीद है आपको इसका टीज़र भी पसंद आने वाला है.

बता दें अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जो अगले महीने ही रिलीज़ होने वाली है. इसके कई पोस्टर भी सामने आ गए हैं और हाल ही में इसकी पहली झलक सामने आई है जिसमें आपको कई सारे लोग दिखाई देंगे. अक्षय कुमार अकेले ही दसियों हजार अफगानियों से भिड़ते नजर आएंगे. हालाँकि इस टीज़र में आपको अक्षय का रूप नहीं दिखाई देगा लेकिन एक तलवार जरूर नज़र आएगी. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये टीज़र.

इस टीज़र को अक्षय ने शेयर किया है है और उसके साथ लिखा है कि ये एक अविश्वसनीय कहानी है जो सत्य घटना पर आधारित है. इतिहास के एक महान युद्ध पर आधारित ये एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को उनकी जड़ों और इतिहास के बारे में बताने वाली है. फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने भी लिखा है- इतिहास में लड़े गए सबसे साहसी युद्ध की कहानी के पन्ने खुलेंगे. तो तैयार हो जाइये आप भी इसकी नई झलक के लिए.  ये फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होने वाली है. 

 

केसरी पोस्टर : शुरू हुई केसरी की झलक, हो जाइये तैयार

Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -