इस एक्टर ने छोड़ी थी 'केसरी' जानिए क्या था कारण

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के लिए अभी भी टाइम है लेकिन फैंस इसके लिए इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. आपको पता ही है फिल्म 1897 के सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है जिसमें 21 सिखों ने 10 हजार सिपाहियों वाली अफगान सेना को हराया था. लेकिन इस फिल्म से एक और एक्टर है जो जुड़ा हुआ था, लेकिन फिल्म क्यों छोड़ दी इसकी जानकारी आज भी सामने नहीं आई है. आज इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. आइये आपको भी बता देते हैं. 

दरअसल, जानकारी के अनुसार शुरुआत में इस फिल्म में सलमान खान भी को-प्रड्यूसर थे. बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी. इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर अनुराग सिंह से एक इंटरव्यू में पूछा गया था. इसके बारे में अनुराग में बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. अनुराग ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि क्या बात हुई थी. उन्हें बस एक दिन बताया गया कि सलमान खान इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं. 

इतना ही नहीं इससे पहले भी इस बारे में अक्षय कुमार से पूछा गया था कि सलमान फिल्म से बाहर क्यों हो गए. इस पर अक्षय ने बस इतना कहा था कि नहीं हो पाया. यानि सलमान बाहर क्यों हो गए हैं इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि फिल्म 21 मार्च को परदे पर रिलीज हो रही है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड में नजर आएंगी. इस फिल्म को देखने से पता चलेगा उन 21 सिखों ने कैसे  जीते थी वो लड़ाई. 

अक्षय कुमार को ऐसी हालत में देखते ही पत्नी ट्विंकल ने दी जान से मारने की धमकी

अक्षय को पुलिस की वर्दी में देख अजय देवगन ने कह दी ऐसी बात

खुद पर आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, देखिए खतरनाक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -