अक्षय कुमार ने हटाया 'केसरी' से पाक सिंगर का गाना

आप जानते ही हैं पुलवामा टेरर अटैक के बाद बॉलिवुड के सितारे अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन करवा रहे हैं. सलमान खान ने अपनी फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटा दिया है. इसी एक बाद एक और खबर आई है कि अक्षयकुमार ने भी अपनी फिल्म से ऐसे ही एक गाने को हटा दिया है. इसी की जानकारी सामने आई है जो हम पको भी  देने जा रहे हैं. जानिए उसके बारे में.

दरअसल, कई लोगों ने अपनी फिल्मों के लिए पाकिस्तानी सिंगर्स से गाने बनवा लिए थे, लेकिन पुलवामा हमले के बाद बदले देश के माहौल को देखते हुए वह चुपचाप अपनी फिल्म से वह गाना हटा रहे हैं. ऐसा ही कुछ किया है अक्षय कुमार और करण जौहर ने. इसके बारे में सूत्रों का कहना है कि धर्मा प्रॉडक्शन की रिलीज़ के लिए तैयार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'केसरी' में एक गाना पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था, गाने को फिल्म के अंदर शामिल भी किया जा चुका था. लेकिन इसे चुपचाप से हटवा दिया. लेकिन इस गाने को लेकर फिल्म की टीम की ओर से अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

इसके अलावा इस गाने पर कोई भी ब्यान नहीं करना चाहता है. खबर है कि जो गाना फिल्म से हटाया गया हैं, उसे गीतकार कुमार ने लिखा था, कुमार द्वारा 'केसरी' का इन दिनों खूब सुना-सुनाया जा रहा गाना 'सानु केहंदी' भी लिखा गया है.  फिल्म 'केसरी' की कहानी 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जो ब्रिटिश इंडियन आर्मी की सिख रेजिमेंट और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच हुई थी. इस फिल्म के दो गाने रिलीज़ किये जा चुके हैं.  

इस एक्टर ने छोड़ी थी 'केसरी' जानिए क्या था कारण

'खतरों के खिलाड़ी' में इस दिन नजर आएँगे अक्षय कुमार, देंगे 'केसरी' चैलेंज

केसरी के नए गाने में देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आए अक्षय कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -