केरल-एनसीपी इकाई के प्रमुख और विधायक ने की शरद पवार से मुलाकात
केरल-एनसीपी इकाई के प्रमुख और विधायक ने की शरद पवार से मुलाकात
Share:

एनसीपी की केरल इकाई के अध्यक्ष टीपी पीतांबरन और पार्टी विधायक मणि सी कप्पन ने परिवहन मंत्री एके ससेंद्रन से मुलाकात के एक दिन बाद पार्टी सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार से मुंबई में मुलाकात की है। दो बैठकें केरल के राकांपा के भीतर घुसपैठ के मद्देनजर आईं, जिसकी अगुवाई पीतांबरन और ससेंद्रन ने की। पीतांबरन ने मीडिया से बातचीत में कहा, "पवारजी के साथ बैठक के दौरान, उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी को उन सभी चार विधानसभा सीटों को हासिल करना होगा, जो पहले लड़ी थीं।

पीतांबरन और कप्पन ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के साथ चर्चा शुरू कर दी है क्योंकि पार्टी नेतृत्व को लगता है कि सत्तारूढ़ लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट इसे पाला सीट नहीं दे सकता है, जो कप्पन को फिर से हासिल करने के लिए तैयार है। पीतांबरन ने दावा किया कि हाल के स्थानीय निकाय चुनावों में एलडीएफ ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

हालांकि, कप्पन ने एक पर्दाफाश धमकी जारी की, जिसमें कहा गया कि "हम एलडीएफ से उम्मीद कर रहे हैं कि हम अगले विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी को दी गई चारों विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे; हमने 53 साल बाद पाला सीट का चुनाव लड़ा था और अगर कोई मुद्दा है, तो हम अपने अगले कदम के बारे में फैसला करेंगे।

मिजोरम भाजपा ने पार्टी के पूर्व नेता के आरोपों का किया खंडन

आंध्र में शहरों में लेआउट विकसित करने और भूखंडों को आवंटित करने के लिए जारी हुए नए मानदंड

तेजस्वी की शादी में कौन बन रहा रोड़ा ? राबड़ी देवी ने खोला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -