तेजस्वी की शादी में कौन बन रहा रोड़ा ? राबड़ी देवी ने खोला राज़
तेजस्वी की शादी में कौन बन रहा रोड़ा ? राबड़ी देवी ने खोला राज़
Share:

पटना: बिहार की हालिया सियसत में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने तेवर के कारण सुर्ख़ियों में रहते ही हैं। किन्तु कई बार उनकी शादी को लेकर भी चर्चाएं होती हैं। अब कहा जा रहा है कि तेजस्‍वी यादव की शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के कारण देर हो रही है। दरअसल उनकी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने शर्त रख दी है कि पहले सीएम नीतीश के बेटे और चिराग पासवान का विवाह होगा तभी तेजस्‍वी शादी करेंगे। राबड़ी देवी ने प्रेस वालों से बातचीत में यह बात कही।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार विधानसभा की एक समिति की बैठक में शामिल होने पहुंची राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राबड़ी देवी ने तेजस्‍वी यादव के विवाह के बारे में पूछे गए एक सवाल पर कहा कि आप बार-बार यह सवाल पूछते हैं। अभी ऐसी कोई तैयारी नहीं है। जो बड़े हैं, पहले उन्हें सोचना चाहिए। तेजस्वी की अभी उम्र ही क्या है। नीतीश जी के बेटे की शादी तय हो गई क्‍या? चिराग पासवान की शादी तय हो गई क्‍या? पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें, तब मैं भी अपने बेटे तेजस्वी के विवाह के बारे में विचार करुँगी।

इससे पहले राबड़ी देवी ने बताया था उन्‍हें कैसी बहू चाहिए। बता दें कि तेजस्वी अभी अविवाहित हैं और अक्सर उनकी शादी की चर्चा होती रहती है। महागठबंधन की सरकार में डिप्टी सीएम रहते उनके पास लड़कियों के विवाह प्रस्‍ताव की लाइन लग गई थी। तब राबड़ी देवी ने कहा था कि बेटे की शादी के लिए उन्‍हें संस्‍कारी, सुंदर और सुशील बहू चाहिए।

अभिषेक बनर्जी बोले- दीदी से अपने काम की तुलना कर लें मोदी, भारी पड़ेगी TMC

भारतीय कंपनियों ने कहा- भारत के साथ समानता का भेदभाव नहीं है..."

पंजाब सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं को किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -