मिजोरम भाजपा ने पार्टी के पूर्व नेता के आरोपों का किया खंडन
मिजोरम भाजपा ने पार्टी के पूर्व नेता के आरोपों का किया खंडन
Share:

हाल ही में, भाजपा के पूर्व नेता के. वनलालुआरती ने आरोप लगाया था कि वनलालमुहुका और पार्टी के राज्य सचिव सुन्नी ललथंगमाविया ने नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय से प्राप्त पार्टी के धन का गबन किया है। बीजेपी मिजोरम प्रदेश ने गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष वनलालमुहुका के गबन के आरोप का खंडन किया। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष वनलालमुहुका के खिलाफ सभी आरोपों को निराधार बताया।

वनलालुआरती के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा ने एक बयान में कहा कि यह आरोप "निराधार" था क्योंकि दो-पक्ष के नेताओं ने पार्टी के धन का दुरुपयोग नहीं किया था। भाजपा ने इस आरोप को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि के. वनलालुआरती को उनके कदाचार के लिए पहले ही पार्टी से निकाल दिया गया है। बयान में, भगवा पार्टी ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण और चौंकाने वाला था कि निष्कासित नेता ने पार्टी अध्यक्ष वनलालमुहुका पर एक बेबुनियाद आरोप लगाया, जिसने पूर्व में कई बार उनके दुर्व्यवहार के लिए बदनाम होने में मदद की।"

बीजेपी ने कहा कि वनलालुआरती का कदम राजनीति से प्रेरित था और कहा कि वह कुछ भाजपा विरोधी समूहों द्वारा उकसाया गया होगा, जो राज्य की राजनीति से पार्टी को हटाना चाहते हैं।

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने स्कूली छात्राओं के लिए शुरू की 'मुफ्त सैनिटरी पैड' योजना

अभिषेक बनर्जी बोले- दीदी से अपने काम की तुलना कर लें मोदी, भारी पड़ेगी TMC

भारतीय कंपनियों ने कहा- भारत के साथ समानता का भेदभाव नहीं है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -