आंध्र में शहरों में लेआउट विकसित करने और भूखंडों को आवंटित करने के लिए जारी हुए नए मानदंड
आंध्र में शहरों में लेआउट विकसित करने और भूखंडों को आवंटित करने के लिए जारी हुए नए मानदंड
Share:

आंध्र प्रदेश शहरी क्षेत्रों में गरीब और मध्यम आय वर्ग के लोगों की मदद करने के लिए एक नई योजना के साथ उभर रहा है ताकि एक घर बनाने के अपने जीवन के सपने को साकार किया जा सके। उन्हें सरकार द्वारा विकसित लेआउट में निर्बाध और विवाद मुक्त भूखंड प्रदान किए जाएंगे। मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को यहां नगरपालिका प्रशासन के मंत्री बोत्स सत्यनारायण और मुख्य सचिव आदित्य नाथ दास और अन्य लोगों के साथ समीक्षा बैठक की।

सीएम ने कहा कि वाईएस के कार्यकाल के दौरान। राजशेखर रेड्डी, राजीव स्वर्ग के नाम से एक आवासीय योजना हुआ करती थी, जहाँ शहरों और शहरों में रहने वाले मध्यम वर्ग के लोगों को फ्लैट आवंटित किए जाते थे। वर्तमान में सरकार ऐसे लोगों को एक स्पष्ट शीर्षक और कम कीमत पर भूखंडों के आवंटन पर विचार कर रही है।

उन्होंने अधिकारियों को लेआउट विकसित करने और भूखंडों को विकसित करने और विशेष रूप से मध्यम-आय वाले लोगों के लाभ के लिए, ड्रा के माध्यम से लाभार्थियों को आवंटित करने का निर्देश दिया। "एक नए तरीके से लेआउट विकसित करें," उन्होंने उन्हें सलाह दी। सीएम ने कहा कि लोग निजी पार्टियों से प्लॉट खरीदने में सहज नहीं हैं। वे जमीन के लेन-देन की वास्तविकताओं और विवादों के बारे में निश्चित नहीं हैं, जबकि शीर्षकों के साथ व्यवहार करते हैं। उन्होंने अधिकारियों को भूमिगत जल निकासी, बस बे और बस स्टॉप सहित वाईएसआर जगन्ना कॉलोनियों में सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करने का निर्देश दिया।

मिजोरम भाजपा ने पार्टी के पूर्व नेता के आरोपों का किया खंडन

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने स्कूली छात्राओं के लिए शुरू की 'मुफ्त सैनिटरी पैड' योजना

अभिषेक बनर्जी बोले- दीदी से अपने काम की तुलना कर लें मोदी, भारी पड़ेगी TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -