वैक्सीन शॉट लेने के बाद मुझे लगता है कि मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है: पुलिस प्रमुख लोकनाथ
वैक्सीन शॉट लेने के बाद मुझे लगता है कि मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है: पुलिस प्रमुख लोकनाथ
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में करीब एक महीने तक स्वास्थ्य कर्मियों के टीकाकरण के बाद कोरोनावायरस टीका अभियान का फोकस गुरुवार को राजस्व, पुलिस, आग और स्थानीय स्वशासन विभागों के अग्रिम कर्मियों पर शिफ्ट हो गया।

वैक्सीन की पहली खुराक मिलने के तुरंत बाद मीडिया से बात करते हुए केरल के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने कहा कि उन्होंने वैक्सीन की सुरक्षा के बारे में जनता के बीच विश्वास पैदा करने के लिए ऐसा किया। "वैक्सीन शॉट लेने के बाद मुझे लगता है कि मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है। बेहरा ने कहा, हमारे बल और फायर ब्रिगेड के अधिकारी प्रतिरक्षण के लिए अस्तर शुरू करेंगे क्योंकि उनके काम की प्रकृति इसकी मांग करती है।

इसके अलावा तिरुवनंतपुरम के जिलाधिकारी नवजोत खोसा ने बताया कि उन्होंने बेहरा के साथ वैक्सीन की पहली डोज ली थी। उन्होंने कहा, मैंने वैक्सीन की डोज लेने की प्रतिज्ञा ली थी। खोसा ने कहा, 16 जनवरी को शुरू हुए टीकाकरण अभियान के दौरान तिरुवनंतपुरम जिले में पहले चरण में करीब 42,000 स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया गया था। कुछ दिनों में दूसरा चरण खत्म होने के बाद 15 फरवरी से स्वास्थ्य कर्मियों को दूसरी खुराक दिलाई जाएगी। एक अनुमान के अनुसार 3.75 लाख स्वास्थ्य पेशेवरों ने अब तक पहली खुराक ली है। विशेष रूप से, केरल ने ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका के 'कोविनिल्ड' वैक्सीन का विकल्प चुना था।

भूलकर भी घर में इस जगह न लगाएं पूर्वजों की तस्वीरें, नहीं तो होगी भारी हानि

समालखा किसान मोर्चा ने की राष्ट्रव्यापी 'रेल रोको' की घोषणा

पंडित दीनदयाल की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों को किया सम्बोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -