दिल्ली के होटल में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, राजस्थान पुलिस का कांस्टेबल सहित तीनों आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली के होटल में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, राजस्थान पुलिस का कांस्टेबल सहित तीनों आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में स्थित एक होटल में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में छानबीन की, तो गैंगरेप का एक आरोपी राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल निकला। महिला की शिकायत पर पुलिस ने कांस्टेबल सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महिला का दावा है कि उसे होटल बुलाया गया था। वहां आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और जब वह बेहोश हो गई, तो उसका सामूहिक बलात्कार किया गया।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 9 अक्टूबर को आदर्श नगर थाने में गैंगरेप के संबंध में एक PCR कॉल आई थी। पुलिस कर्मचारी एक होटल पहुंचे और 32 वर्षीय पीड़ित महिला से पूछताछ की। महिला का कहना था कि उसे उसके एक परिचित ने ही एक होटल में बुलाया था, जहां उसके दो दोस्त भी पहले से मौजूद थे। उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। बाद में उन सभी ने उसका सामूहिक बलात्कार किया। महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया और काउंसलिंग भी कराई गई।

इस संबंध में थाना आदर्श नगर में मामला दर्ज किया गया। मामले में तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। एक आरोपी राजस्थान पुलिस में तैनात है। आरोपी का नाम तारा चंद्र बताया गया है। पुलिस का कहना है कि आगे की छानबीन की जा रही है। 

पति से झगड़ा हुआ तो 10वीं मंजिल से कूद गई पत्नी, हुई दर्दनाक मौत

ट्रेनिंग देने के बहाने जिम ट्रेनर ने लड़की से की शर्मनाक हरकत, जानिए पूरा मामला

यहाँ एक साथ 1000 ग्रामीणों पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्यों?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -