पार हुई हैवानियत की हदें! महिला डांसर के साथ 6 लोगों ने की दरिंदगी, फिर जो हुआ...
पार हुई हैवानियत की हदें! महिला डांसर के साथ 6 लोगों ने की दरिंदगी, फिर जो हुआ...
Share:

देवघर: झारखंड के देवघर जिले में एक महिला नृतिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। इस सिलसिले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर 6 व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। इनमें से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेनिंग देने के बहाने जिम ट्रेनर ने लड़की से की शर्मनाक हरकत, जानिए पूरा मामला

सोमवार को देवघर पुलिस ने बताया कि पाथरोल थाना इलाके में रविवार को एक महिला के साथ 6 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता पेशे से डांसर है। दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की तहकीकात के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है। पीड़िता की आयु और अन्य बातों की तहकीकात की जा रही है।

यहाँ एक साथ 1000 ग्रामीणों पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्यों?

एसपी (देवघर) सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि पाथरोल थाना इलाके में 6 व्यक्तियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की तथा पीड़िता का मेडिकल कराया। इस केस की तहकीकात के लिए SIT गठित की गई है। इस घटना में सम्मिलित सभी अपराधियों की तलाश की जा रही है। देवघर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर झारखंड सरकार में मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरकार संवेदनशील है तथा 24 घटे के भीतर गिरफ्तारी हो रही है। स्पीड़ी ट्रायल के लिए काम हो रहा है। जो इस प्रकार की विसंगती करेंगे तो उस पर सरकार सख्ती से काम करेगी। 

भांग के अवैध कारोबार पर जिला प्रशासन ने मारा छापा

पति से झगड़ा हुआ तो 10वीं मंजिल से कूद गई पत्नी, हुई दर्दनाक मौत

तमिलनाडु के लोगों से की 8 लाख रुपए की ठगी, तीन साइबर अपराधी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -