पति से झगड़ा हुआ तो 10वीं मंजिल से कूद गई पत्नी, हुई दर्दनाक मौत
पति से झगड़ा हुआ तो 10वीं मंजिल से कूद गई पत्नी, हुई दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की कोतवाली इंदिरापुरम क्षेत्र में पति से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद महिला ने 10वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। 10वीं मंजिल से नीचे गिरने पर हुई आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग मौके की तरफ दौड़े, तो उन्होंने महिला को खून से लथपथ पाया। सिर और शरीर में गंभीर चोट लगने के चलते महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसाइटी के टॉवर-एन के पहली मंजिल पर 54 साल की तापुसी साधु अपने पति सहवाल साधु के साथ रहती थीं। उनका 26 साल का इकलौता बेटा नीदरलैंड में रहता है और वहां जॉब करता है। सहवाल साधु दिल्ली के लक्ष्मीनगर में स्थित स्टील कंपनी में मैनेजर हैं। सोमवार सुबह लगभग 8 बजे किसी बात पर दंपति में कहासुनी हुई। इसके बाद फ्लैट के गेट को बाहर से बंद करके तापुसी 10वीं मंजिल पर पहुंच गईं और वहां की बालकनी से कूद गई। नीचे गिरते ही उनका सिर फटने से बहुत अधिक खून बह गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं, गिरने से हुई तेज आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। इंदिरापुरम थाना प्रभारी देव पाल सिंह पुंडीर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला ने यह कदम पति से घरेलू बात को लेकर हुए विवाद के बाद उठाया है। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

आतंक पर पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, 5 मॉड्यूल का भंडाफोड़, 17 आतंकी गिरफ्तार

जनसँख्या नियंत्रण को लेकर गंभीर हुआ RSS, 16 तारीख से प्रयागराज में होगा मंथन

शिक्षक भर्ती घोटाले में ममता बनर्जी का एक और MLA गिरफ्तार, ED ने माणिक भट्टाचार्य को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -