केरल में बड़ा रेल हादसा, चेन्नई-मंगलोर एक्सप्रेस के 2 डब्बे पटरी से उतरे

कोच्ची: केरल के षोरणूर के समीप चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस के दो डिब्बे ट्रैक से उतर गए हैं। मंगलवार अल सुबह केरल के षोरणूर के निकट चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर आए। ये घटना शोरानुर के पास की बताई जा रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। जानकारी के अनुसार, घटना उस समय हुई जब चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस रेलवे स्टेशन में दाखिल हो रही थी।

युवाओं के लिए इस संस्था में नौकरियां, वेतन 25 हजार रु

उल्लेखनीय है कि रेल हादसों को रोकने के लिए भारतीय रेल निरंतर प्रयास कर रहा है। नई तकनीक का उपयोग कर रेल हादसों को रोकने का  प्रयास किया जा रहा है, किन्तु रेलवे को इसमें सफलता नहीं मिल पा रही है। जानकारी के अनुसार ट्रेन संख्या 12685 चेन्नई-मैंगलोर एक्सप्रेस के दो कोच पटरी से उतर गए हैं. बताया जा रहा है कि चेन्नई मंगलोर एक्सप्रेस उस समय इस हादसे का शिकार हुई है, जब ट्रेन शोरानुर स्टेशन में प्रवेश कर रही थी. 

हैदराबाद पुलिस अकादमी में नौकरियां ही नौकरियां, युवाओं के लिए खाली हैं ये पद

सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे के आला अधिकारी पहुंच गए है. फिलहाल ट्रैक को क्लियर करने का काम चल रहा है. जिससे रूट को फिर से शुरू किया जा सके. वहीं बिहार में गरीब रथ ट्रैन के टूटी हुई पटरी से गुजरने का मामला प्रकाश में आया है. यात्रियों की जान से खिलवाड़ करते हुए बिहार रेल प्रशासन ने हाजीपुर रेलमार्ग पर रामदयालुनगर-मुजफ्फरपुर के मध्य गोबरसही रेलवे गुमटी के निकट टूटी हुई पटरी से गरीब रथ को रवाना कर दिया. हालांकि ट्रेन की गति कम होने की वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया.

खबरें और भी:-

National institute of oceanography goa में वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

सोने चांदी के दामों में फिर आया उछाल, जानिए आज के रेट

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -