पुलिस उपनिरीक्षक ने चोरी किया मृतक का फ़ोन, अब सस्पेंड

तिरुवनंतपुरम: ट्रेन दुर्घटना में मारे गए एक युवक का मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप एकेराला पुलिस उपनिरीक्षक ज्योति सुधाकर पर लगा है। वहीं अब पुलिस उपनिरीक्षक ज्योति सुधाकर को निलंबित किया जा चुका है। जी दरअसल तिरुवनंतपुरम में मंगलापुरम के पूर्व एसआई सुधाकर, कोल्लम में चथन्नूर के उप-निरीक्षक के रूप में तैनात था। ऐसे में सुधाकर तिरुवनंतपुरम जिले के पेरुमाथुरा के मूल निवासी अरुण जेरी के मोबाइल फोन का इस्तेमाल अपने नंबर के साथ कर रहा था।

जी दरअसल जेरी बीती 18 जून, 2021 को ट्रेन की चपेट में आ गए और उसी के बाद उनकी मौत हो गई। वहीं जब परिजन शव की जांच करने के लिए गए तो मोबाइल फोन समेत कई चीजें नहीं मिली थीं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने उन्हें कहा कि, 'हो सकता है कि वह ट्रेन के नीचे फंस गया हो।' हालांकि, इस पर परिजनों ने केरल के डीजीपी और साइबर सेल पुलिस में मोबाइल फोन गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं उसके बाद केरल पुलिस की साइबर सेल विंग ने पाया कि चथन्नूर में मोबाइल फोन सक्रिय था।

आगे यह भी पता चला कि सुधाकर फोन का इस्तेमाल कर रहा था। जी दरअसल जेरी के शव की जांच सुधाकर के नेतृत्व में की गई, जो उस समय मंगलापुरम के एसआई थे। ऐसा में यह माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान अधिकारी ने फोन चुरा लिया था। केवल यही नहीं बल्कि उसने कथित तौर पर मोबाइल फोन को गुप्त रखा और इसे आधिकारिक दस्तावेजों में दर्ज नहीं किया। वहीं दूसरी तरफ तिरुवनंतपुरम रेंज के डीआईजी ने कहा कि, 'ज्योति सुधाकर के खिलाफ आगे की जांच की जाएगी।'

प्रतीक के कारण करण-अर्जुन से भिड़ी निक्की तंबोली, बोली- कौन है जय?

देवास: डिप्टी कलेक्टर के घर में चोरी करने घुसे चोर छोड़ गए चिट्ठी

अक्टूबर में पीएम मोदी 2 बार करेंगे इस राज्य का दौरा

Most Popular

- Sponsored Advert -