केरल के मंत्री केटी जलील ने की कस्टम द्वारा ग्रिलिंग के एक और दौर की शुरुआत
केरल के मंत्री केटी जलील ने की कस्टम द्वारा ग्रिलिंग के एक और दौर की शुरुआत
Share:

केरल के उच्च शिक्षा मंत्री केटी जेलेल ने सोने की तस्करी के मामले में संदिग्ध भूमिका के साथ-साथ संयुक्त अरब अमीरात के वाणिज्य दूतावास के लिए कुरान की प्रतियां के अनधिकृत वितरण में सक्रिय भागीदारी की जांच का सामना किया। 

मंत्री, जो इस बार अपनी आधिकारिक वाहन में आए थे, पिछले मौकों के विपरीत जब वह जांच एजेंसियों के कार्यालयों में चुपके से गए, तो पूछताछ के बाद जाने की अनुमति दी गई। सीमा शुल्क अधिकारियों ने केवल यह कहा कि उन्होंने मंत्री के बयान को रिकॉर्ड किया है और उनकी अगली कार्रवाई का संकेत नहीं दिया है। सीमा शुल्क मामला यह है कि जलील ने ड्यूटी का भुगतान किए बिना यूएई वाणिज्य दूतावास के उपयोग के लिए आयातित सामग्री का वितरण करके नियमों का उल्लंघन किया और साथ ही उद्देश्य के लिए अपने कार्यालय का दुरुपयोग किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि बाहरी मामलों के मंत्रालय के ज्ञान के बिना वाणिज्य दूतावास के कर्मचारियों के संपर्क में आने से प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ है।

मीडिया से बातचीत किए बिना सीमा शुल्क कार्यालय से उभरते हुए मंत्री ने हालांकि एक उद्दंड फेसबुक पोस्ट डाला, जबकि उनसे पूछताछ की जा रही थी जिसमें कहा गया था कि 10000 साल से अधिक समय से तपस्या कर रही एक हजार एजेंसियां 'उनके खिलाफ किसी भी तरह के कुकर्म का कोई सबूत पेश नहीं कर पाएंगी ।

बिहार में फिर नितीश की सरकार ! 129 सीटों पर NDA को बढ़त

टीवी पत्रकार की हुई हत्या, ये है पूरा मामला

बिहार चुनाव: दरभंगा देहात से राजद के ललित यादव जीते, JDU के फ़राज़ फातमी को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -