केरला मैन ने हिल स्टेशन कोडाईकनाल में मुफ्त प्रवास की पेशकश की
केरला मैन ने हिल स्टेशन कोडाईकनाल में मुफ्त प्रवास की पेशकश की
Share:

इस साल 10वीं की परीक्षा में फेल हुए युवा छात्रों को नैतिक समर्थन देने वाले मलयाली उद्यमी सुधीश एक खास सुविधा प्रदान कर रहे है, जी हां मलयाली उद्यमी सुधीश छात्रों को मुफ्त पर्यटन की सुविधा दे रहे हैं, आपको बता दें कि वह तमिलनाडु के प्रसिद्ध हिल स्टेशन कोडाइकनाल में  रह रहे हैं। छात्रों को प्रस्ताव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि वह छात्र को उनके मनोबल में हर संभव मदद देना चाहते हैं। 

यहां उन्होंने कहा कि छात्र अपने माता-पिता के साथ सुधीश द्वारा संचालित संपत्ति में रहने के लिए आ सकते हैं, जो द हैमॉक होमस्टे और पहाड़ियों में अन्य संपत्तियों के मालिक हैं। छात्र दो दिनों तक रह सकते हैं और उन्हें अपना एसएसएलसी प्रमाणपत्र प्रदान करना होगा जो दर्शाता है कि वे माध्यमिक विद्यालय की परीक्षा में असफल रहे हैं। उन्होंने कहा - "जब से 10वीं कक्षा के परिणाम घोषित किए गए हैं, तब से सामाजिक हलकों में जीत के बंटवारे को लेकर काफी उत्साह है। जो हम अक्सर नहीं देखते, वह इसका दूसरा पहलू है। एक ऐसा खंड है जिसे विफल होने के लिए बहिष्कृत और उपहासित किया जाता है।"

2006 से अपने परिवार के साथ कोडाइकनाल में रहने वाले सुधीश ने दोहराया कि ज्यादातर माता-पिता अक्सर अपने बच्चों की तुलना दूसरों से करते हैं, जो परीक्षा में अच्छा करते हैं, जिससे असफलताओं को स्वीकार करना अधिक कठिन हो जाता है। हालांकि उनके इस ऐलान से बच्चों में खुशी की लहर दौड़ गई। इस पहल के लिए कई लोगों ने उनका शुक्रिया भी अदा किया।

अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लांच करेंगे सलमान खान, हिमाचल में होगी शूटिंग

तमिलनाडु की दीवारों पर ट्रैंड कर रही अम्मा

24 घंटे में इस राज्य में हो सकती है भयंकर बारिश, मौसम वैज्ञानियों ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -