दोस्त ने शेयर किया श्रद्धा का 2 साल पुराना फोटोज, आफताब ने की थी पिटाई
दोस्त ने शेयर किया श्रद्धा का 2 साल पुराना फोटोज, आफताब ने की थी पिटाई
Share:

श्रद्धा मर्डर केस में एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो को इस समय सभी जगह वायरल किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस में श्रद्धा के चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। अगर सामने आने वाली रिपोर्ट्स को देखा जाए तो ये फोटो श्रद्धा के एक दोस्त ने शेयर की है। जी हाँ और उसने दावा किया है कि 2 साल पहले दिसंबर 2020 में आफताब ने श्रद्धा को बेरहमी से पीटा था। उसके बाद श्रद्धा को ये चोटें आई थीं। आपको बता दें कि 28 साल के आफताब ने 18 मई को श्रद्धा का मर्डर किया था और उसके 35 टुकड़े कर जंगल में फेंके थे।

'रेपिस्टों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए', उषा ठाकुर के बयान पर मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

जी हाँ और आफताब ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया है कि उसने पहचान छिपाने के लिए श्रद्धा का चेहरा जला दिया था। अब तक इस मामले में पुलिस को 13 टुकड़े मिले हैं और इनकी फोरेंसिक और DNA जांच होगी। आपको बता दें कि अब पुलिस गुरुग्राम में आफताब के ऑफिस जाकर श्रद्धा के फोन, मर्डर वेपन की तलाश कर रही है। जी हाँ और लगातार चौथे दिन पुलिस महरौली के जंगलों में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स की तलाश करने गई है। बीते गुरुवार को साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश किए गए आफताब की पुलिस कस्टडी 5 दिन बढ़ा दी गई है।

जी हाँ और पुलिस आफताब को हिमाचल की पार्वती घाटी और दिल्ली के जंगलों में ले जाकर सीन रीक्रिएट करेगी। इसके अलावा आफताब के नार्को टेस्ट की परमिशन दी है। बताया गया है कि आफताब ने भी इस टेस्ट के लिए अपनी सहमति जताई है। खबरों के मुताबिक श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स, मर्डर वेपन और मोबाइल की तलाश अभी तक जारी है और जो बॉडी पार्ट्स मिले हैं, उनमें यह पुष्टि बाकी है कि वो श्रद्धा के ही हैं।

कांग्रेस विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, कहा था- 'स्थापित करूँगा टीपू सुल्तान की सबसे ऊंची प्रतिमा'

13 वाम उग्रवादियों ने डाले हथियार, थे CPI-M के नेता कंचन दा के समर्थक

मल्टीप्रिंट आउटफिट में बेला ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -