अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के उद्घाटन कार्यक्रम से बाहर किए जाने पर बोले सलीम कुमार- मैं कांग्रेस समर्थक हूँ...
अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के उद्घाटन कार्यक्रम से बाहर किए जाने पर बोले सलीम कुमार- मैं कांग्रेस समर्थक हूँ...
Share:

कोच्चि: केरल के अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के उद्घाटन समारोह से वरिष्ठ अभिनेता सलीम कुमार के कथित बहिष्कार को लेकर विवाद हो गया है। सलीम कुमार ने आरोप लगाया कि उन्हें समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया, मंगलवार को कोच्चि में आयोजित किया जाना था, क्योंकि वह कांग्रेस समर्थक हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया कि उन्हें उनकी उम्र के कारण समारोह से बाहर रखा गया है, हालांकि, इस कदम के पीछे राजनीतिक मकसद स्पष्ट था।

केरल का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, आमतौर पर तिरुवनंतपुरम में आयोजित किया जाता है, इस साल चल रही कोरोना स्थिति के कारण चार क्षेत्रों में आयोजित किया जा रहा है। कोच्चि में होने वाले इस फेस्टिवल का उद्घाटन कोच्चि में स्थित 25 पुरस्कार विजेता फिल्मी हस्तियों द्वारा किया जाना है। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राष्ट्रीय और राज्य पुरस्कार के विजेता होने के बावजूद सलीम कुमार का नाम सूची में नहीं था। उन्होंने कहा, "मुझे बताया गया कि मुझे अपनी उम्र के कारण फंक्शन में नहीं बुलाया जाएगा। 

सलीम कुमार ने बताया, मैं फिल्मनिर्माताओं अमल नीरद और अनवर रशीद से केवल कुछ साल बड़ा हूं जिन्हें आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि यह किसी को भी देखना था कि उन्हें उनकी राजनीतिक निष्ठा के कारण बाहर रखा जा रहा है। यह सीपीएम साथियों का एक त्योहार है। उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस समर्थक हूं और मैं अपनी मौत तक ऐसा ही रहूंगा। खबर बनने के बाद आयोजकों से उनसे संपर्क किया गया कि क्या वह समारोह में शामिल हो सकते हैं। जो लोग चाहते थे कि मैं समारोह से दूर रहूं, वे इस धारणा के तहत हैं कि वे अब जीत गए हैं। उन्होंने कहा, मैं उनकी खुशी खराब नहीं करना चाहता।

पुडुचेरी उपराज्यपाल पद से हटाई गईं किरण बेदी, तमिलसाई सुंदरराजन को मिला प्रभार

भारत पहुंचा 'कोरोना' का अफ्रीकी स्ट्रेन, राहुल बोले- ख़त्म नहीं हुई महामारी, सरकार अतिआत्मविश्वास की शिकार

के चंद्रशेखर राव के जन्मदिन पर जानें कुछ खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -