हिन्दू पहचान बताकर राशिद खान ने राजस्थान की लड़की को फांसा, दौसा से सामने आया लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला
हिन्दू पहचान बताकर राशिद खान ने राजस्थान की लड़की को फांसा, दौसा से सामने आया लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान के दौसा इलाके में लव जिहाद की एक घटना सामने आई है, जहां उत्तर प्रदेश के राशिद खान नाम के एक मुस्लिम व्यक्ति ने पीड़िता को फंसाने के लिए हिंदू का रूप धारण किया और कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार करता रहा। उसने पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा के समक्ष शिकायत दर्ज कराई और महिला पुलिस थाने, दौसा में मामला दर्ज किया गया। थाना प्रभारी सीता यादव ने कहा कि एक प्रारंभिक रिपोर्ट प्रस्तुत की गई है जिसमें बताया गया है कि आरोपी ने अपनी पहचान के बारे में झूठ बोला और शादी के बहाने सात महीने तक महिला का यौन उत्पीड़न किया।

थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी राशिद खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 313, 419, 506 और 366 लगाई गईं हैं। उत्तर प्रदेश के कसाई पडाई का रहने वाला अपराधी दौसा में लड़की के साथ एक निजी कंपनी में काम करता था। अगस्त 2023 में दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए। उसने खुद को हिन्दू बताते हुए फर्जी नाम से अपना परिचय दिया और इस दौरान उससे दोस्ती कर ली। उसने शादी के नाम पर उसे धोखा दिया और कई बार उसका यौन शोषण किया।

सीता यादव ने उल्लेख किया कि उसने अगस्त 2023 से फरवरी 2024 तक लड़की के साथ लगातार बलात्कार किया। इस बीच, वह गर्भवती हो गई, लेकिन राशिद खान ने उस पर बच्चे का गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला। उसकी पहचान के बारे में सच्चाई उजागर होने के बाद उसने उसके खिलाफ मामला शुरू किया। अब, उसका बयान दर्ज किया जाएगा जिसके बाद जांच शुरू की जाएगी और उसे अपने घृणित कृत्य के परिणाम भुगतने होंगे।

सलमान खान फायरिंग केस में आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड

सेंट्रल जेल के कैदियों ने कर डाला जेलर का बुरा हाल

जालंधर पुलिस ने फिल्लोर इलाके में 60 लाख का सोना जब्त किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -