'कांग्रेस MLA ने बार-बार मेरा उत्पीड़न किया’, महिला स्कूल टीचर का आरोप
'कांग्रेस MLA ने बार-बार मेरा उत्पीड़न किया’, महिला स्कूल टीचर का आरोप
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के पेराम्बवूर (Perambvoor, Kerala) की एक महिला ने कांग्रेस विधायक एलधोस कुन्नापिल्ली (Eldhose Kunnappilly) पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला ने पुलिस में शिकायत की है। जी दरअसल पीड़िता का कहना है कि विधायक ने मामले को रफा-दफा करने के लिए 30 लाख रुपए की भी पेशकश की। जी हाँ और दूसरी तरफ महिला ने पुलिस पर कार्रवाई में देरी करने का भी आरोप लगाया। जी दरअसल पीड़िता ने इस संबंध में मीडिया से भी बात की और इस दौरान कांग्रेस विधायक का ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सुनाया, जिसमें विधायक महिला के बारे में बोल रहे हैं।

सलमान, चिरंजीवी संग पूजा हेगड़े ने मनाया जन्मदिन

इस मामले के बारे में महिला ने बताया कि घटना 14 सितंबर की है। विधायक शराब के नशे में तिरुवनंतपुरम स्थित उसके यहाँ आए और साथ देने के लिए कहा। वहीं जब उसने मना किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया और उसे विधायक के साथ जाने के लिए मजबूर किया गया। पीड़िता स्कूल टीचर है और उसने अपनी शिकायत में कहा है कि कार में ले जाने के दौरान भी पेराम्बवूर से कांग्रेस विधायक कुन्नापिल्ली ने उसे मारा और जब लोगों ने ऐसा करते देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस आई तो विधायक ने कहा कि महिला उसकी पत्नी है और वह उसे लेकर चला गया।

महिला का कहना है कि पिटाई के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जी दरअसल कांग्रेस विधायक से महिला की जान-पहचान साल 2016 के चुनाव से एक साल पहले हुई थी। वह अपने एक दोस्त के जरिए विधायक से मिली थी। इस मामले में महिला ने बताया कि जुलाई से विधायक के साथ उसकी नजदीकी बढ़ी थी और उसके बाद विधायक उसे कई जगह अपने साथ ले गया और उसे प्रताड़ित किया। पीड़िता ने यह भी कहा कि घटना के बाद उसने FIR दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन मामला MLA का होने की वजह से शिकायत दर्ज नहीं की गई।

महिला का कहना है कि मामला जब सार्वजनिक हुआ तो सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही जाने लगी। जी हाँ और उसने कहा कि कोवलम के CI ने उसकी पहचान और पता का भी खुलासा कर दिया और विधायक के खिलाफ कहने के लिए उसके पास बहुत कुछ है और उसे कोर्ट के सामने बताएगी।

टंकी पर चढ़कर राहुल गांधी ने लहराया तिरंगा, कहा- 'कन्नड़ एक सहायक भाषा है इसका सम्मान नहीं करना'

13 साल के सिख बच्चे के साथ 3 मुस्लिमों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना पिता को किया ब्लैकमेल

कानपुर के बाद 'मौत की ट्रॉली' से दहला महाराष्ट्र, लाशें देख काँप उठे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -