13 साल के सिख बच्चे के साथ 3 मुस्लिमों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना पिता को किया ब्लैकमेल
13 साल के सिख बच्चे के साथ 3 मुस्लिमों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना पिता को किया ब्लैकमेल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सिंध स्थित जकोबाबाद में एक 13 वर्षीय सिख लड़के के साथ 3 मुस्लिमों ने अप्राकृतिक बलात्कार किया है। आवाज़ उठाने के बाद स्थानीय पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ा भी था, मगर वो सिविल लाइन्स थाने से फरार हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपितों ने लड़के को बाइक दिलाने का लालच दिया था। इसी बहाने वो उसे लेकर स्थानीय PTCL (पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशंस लिमिटेड) के टेलीफोन एक्सचेंज ऑफिस लेकर गए, जहाँ नाबालिग सिख लड़के के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

बता दें कि, पाकिस्तान का सिंध वो प्रान्त है, जहाँ हिन्दुओं और सिखों के जबरन धर्मांतरण और उनकी बच्चियों के अपहरण और जबरन निकाह की घटनाएँ आम हो चुकी हैं। थार, उमेरकोट, मीरपुर खास, घोटकी और खैरपुर जैसे क्षेत्रों में हिन्दुओं की ठीक-ठाक आबादी है, मगर वो पड़ोसी इस्लामी मुल्क में नरक भोगने को मजबूर हैं। जुलाई 2019 में सिंध की विधानसभा में हिन्दू लड़कियों के धर्मांतरण को लेकर एक प्रस्ताव भी लाया गया था। लेकिन, जबरन धर्मांतरण को अपराध बताने वाला बिल सिंध विधानसभा से कई बार ख़ारिज किया जा चुका है।

ताज़ा मामले में आरोपितों की शिनाख्त मोहसिन जमैल और सिद्दीर के रूप में की गई है। वहीं, एक आरोपी अज्ञात है। इन तीनों ने मिल कर बंदूक की नोंक पर नाबालिग सिख लड़के का सामूहिक बलात्कार किया। इस मामले की FIR तो दर्ज कर ली गई है, मगर तीनों ही आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। आरोपितों ने सामूहिक बलात्कार का वीडियो बना कर नाबालिग पीड़ित के पिता को ब्लैकमेल भी किया। फिलहाल, पीड़ित सिख लड़के का अस्पताल में उपचार चल रहा है और पुलिस मामले में जाँच की बात कह रही है।

बता दें कि पाकिस्तान में इस प्रकार का ये पहला मामला नहीं है। नवंबर 2021 में सिंध में ही 11 वर्षीय हिन्दू लड़के का इसी तरह यौन शोषण किया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। जब 5वीं के उक्त छात्र परिवार गुरु नानक देव के प्रकाश पर्व में व्यस्त था, तब उसे किडनैप कर लिया गया था। घर से कुछ दूरी पर उसकी लाश मिली थी। गला दबा कर उसकी हत्या की गई थी। यही नहीं, पाकिस्तान में बाढ़ के दौरान भी राहत सामग्री देने के नाम पर हिन्दू और सिख लड़कियों के बलात्कार हो रहे हैं।

अपनी ही मामी को लेकर भाग गया था युवक, अब बेटे ने पूरे परिवार को कर दिया खत्म

पार्क में अश्लील हरकतें कर रहे थे लड़के-लड़की, अचानक आ गई पुलिस और...

हैरतंअगेज! मां के साथ मिलकर गंदा काम करती थी मॉडल, भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -