करवाचौथ पर ऋतिक ने सबा संग शेयर की तस्वीर, देखकर फैंस हुए खुश
करवाचौथ पर ऋतिक ने सबा संग शेयर की तस्वीर, देखकर फैंस हुए खुश
Share:

दमदार फिल्मों के जरिये अपने अभिनय (Acting) का लोहा मनवाने वाले ऋतिक रोशन आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में सुपरहिट हैं। ऋतिक रोशन बहुत ही दिग्गज कलाकार हैं और उन्होंने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है। ऋतिक अपनी फिल्मी लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। जी हाँ, हालाँकि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के प्यार में घायल है। जी हाँ और दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

दोनों अपनी फोटोज को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते रहते है और अब इसी क्रम में ऋतिक ने बीते गुरुवार को सबा के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक बार फिर से तहलका मचा दिया है। जी दरअसल बीते कल पूरे भारत में करवा चौथ (Karva Chauth) की धूम रही। इसी के साथ ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पिक्चर शेयर कर फैंस का दिल खुश कर दिया है। जी दरअसल नई फोटो में ऋतिक सफेद और लाल कलर की टी-शर्ट के साथ सिर पर कैप लगाए नजर आ रहे हैं वहीं सबा आजाद पीछे एक बेंच पर बैठी हुई है।

इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे ऋतिक ने अचानक से फोटो ली हो। जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) एक साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे है। इस समय दोनों की तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर तेजी के साथ वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। वहीं फैंस ने ऋतिक और सबा की तस्वीर पर अलग-अलग कमेंट किये।

फ़िल्में हुई फ्लॉप तो फोटोग्राफर बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, बदल लिया अपना नाम

''ड्रीम गर्ल 2'' के लिए आखिर किससे प्रेरणा ले रहे आयुष्मान खुराना

श्रद्धा कपूर ने बनाए मुस्लिम एक्टर से संबंध तो शक्ति कपूर ने निकाल दिया घर से बाहर, जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -